हेमा को पटाने के लिए शोले के फिल्म सेट पर धर्मेंद्र ने किया था ये कारनामा ,जानकर आपको हंसी आ जायेगी।

एक्टर सचिन पिलगांवकर जाने-माने शो ‘ द कपिल शर्मा’ के सेट पर पहुंचे थे।यहां पर उन्होंने अपनी लाइफ के साथ धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की लव स्टोरी के तमाम किस्से साझा किए।

सचिन पिपलंकर ने कपिल शर्मा के शो पर पत्नी सुप्रिया और बेटी श्रेया समेत पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने अपनी जिंदगी और अभिनय के करियर के तमाम किस्से साझा किए। इसी बीच उन्होंने शोले फिल्म को लेकर तमाम मजेदार बातें की।सचिन का कहना था कि शोले की शूटिंग में धर्मेंद्र पूरी तरह से हेमा मालिनी के प्यार में गिरफ्तार थे उनको पटाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे थे।

सचिन ने शोले की शूटिंग के दिनो की यादों को तरोताजा करते हुए बताया कि जब वो लोग शूटिंग सोने की शूटिंग कर रहे थे तभी धर्मेंद्र हेमा मालिनी के प्यार में गिरफ्तार हो गए थे और वो उन्हें इंप्रेस करने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देते थे।

सचिन ने आगे बताया कि’ जब टंकी वाली सीन फिल्माया जा रहा था तो हेमा धर्मेंद्र हेमा के आगे नंबर वन बनने के चलते अभिनेता ने दोनों पैर बाहर की ओर लटका कर बैठ गए, जोकि अपने आप में काफी खतरनाक काम था ‘ जबकि हेमा जी को इस बात से जरा भी फर्क नहीं पड़ रहा था वह नीचे खड़ी होकर ये सारा तमाशा देख रही थी।

यहीं नहीं धर्मेंद्र सेट पर हेमा मालिनी के साथ अधिक से अधिक समय बिताने के लिए लाइटमैन के साथ प्लेनिंग भी किया करते थे जिससे हेमा मालिनी का रोमांटिक सीन बार-बार शूट किया जा सके।

सचिन का कहना था कि चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर उस समय उन्होंने एंट्री की थी।उनको असली पहचान ‘ गीत गाता चल ‘,’ नदिया के पार’ फिल्मों से अभिनय की दुनिया में मिली।

हेमा और धर्मेंद्र ने एक साथ तमाम फिल्मों में काम किया अभिनय किया ।मौजूदा समय में इनकी गिनती दिग्गज सितारों में की जाती है। हेमा ने अभिनय की दुनिया में नाम कमाने के बाद राजनीति में कदम रखा और इसमें भी वो कामयाब हुई

Leave a Comment