Salman khan का ‘ मैंने प्यार किया’ फिल्म के दौरान का खत वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड के अभिनेता Salman khan का ‘ मैंने प्यार किया’ फिल्म के दौरान का खत वायरल हो रहा है।सलमान खान लंबे समय से अभिनय की दुनिया में सक्रिय है और इनका फिल्मी करने का सिलसिला अभी भी जारी है।

Salman khan

अभिनेता की लोकप्रियता फिल्म’ मैने प्यार किया ‘ से खासा बढ़ी थी इस दौरान अभिनेता फैंस को अपने हाथों से खत लिखकर शुक्रिया अदा किया था।

Salman khan ने इस फिल्म से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था

बड़े पर्दे पर सलमान खान की एंट्री फिल्म ‘ बीवी हो तो ऐसी ‘ से हुई थी यह फिल्म 1988 में रिलीज हुई थी।फिल्म पर दर्शकों ने बेशुमार प्यार लुटाया था। फिल्म में रोमांटिक ड्रामा भरपूर रूप से परोसा गया था इस फिल्म से भाग्यश्री की भी किस्मत चमक उठी थी।

read also:Zeenat Aman के प्यार में गिरफ्तार था ये बड़ा अभिनेता,आज भी एक्ट्रेस का इंजतार रहा

इस अंदाज में फैंस का शुक्रिया अदा करते थे salman khan

मैने प्यार किया फिल्म के दोनों ही सितारों को फैंस काफ़ी पसंद करने लगे थे। इस दौरान दबंग खान अपने फैंस का शुक्रिया अदा करना नहीं भूलते थे उन्हें थैंक्स कहने के लिए वो अपने हाथ से खत लिया था।

वायरल हो रहा salman khan का लेटर

सलमान खान का एक हाथ से लिखा हुआ लेटर हालिया समय में सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना है।

इस लेटर पर गौर करें तो इसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने लिखा है कि उनकी अभिनीत फिल्म को प्यार देने के लिए दर्शकों का शुक्रिया।इसी कड़ी में बता दे कि चिट्ठी करीब 30 साल पहले की है।

Read also:Manoj Bajpayee ने शाहरुख खान को लेकर बड़ा खुलासा किया, जानकर आपके होश उड़ जायेंगे।

Salman khan का लेटर देख भावुक हो रहे फैंस

सलमान खान की ये चिट्ठी पढ़कर शायद आप भी भावात्मक हो जाए सलमान खान की अभिनीत फिल्म मैने प्यार किया 29 दिसंबर 1988 में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी और इसकी रिलीज के लगभग 4 महीने बाद अप्रैल 1990 में सलमान खान ने ये लेटर लिखा था।

दबंग खान का खत लिखने का अंदाज जबरदस्त है।

अपने इस खास खत में सलमान का लिखना था ‘ उनका फैन बनने के लिए आपका बेहद धन्यवाद, वो अपने फैंस के लिए लेटर में एक बात लिखी,’ यहां एक छोटी सी बात जो कि वो कहना चाहते हैं और अभिनेता के बारे में उनको जानना चाहिए। सबसे पहले उनके अभिनय को स्वीकारने और उनके फैंस होने के लिए आपका शुक्रिया।

वो अच्छी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और उन पर अपना पूरा फोकस लगाए हुए है क्योंकि उनको बखूबी रूप से पता है कि अब जो भी फिल्में वो करेंगे।

Read also:Jacqueline Cannes 2024 लुक्स को देखकर आप आहें भरने लगेंगे

Salman khan अपना सौ फीसदी देना चाहते है।

उसकी सीधे तौर पर तुलना उनकी अभिनीत फिल्म ‘ मैंने प्यार किया’ फिल्म से की जाएगी इसी वजह से अब जब भी आपको किसी फिल्म से जुड़ी कोई घोषणा आए

तो पहले उसको सुने और इस बात को लेकर निश्चित रहे कि ये उनकी एक अच्छी फिल्म होगी। फिल्म में अभिनेता अपना 100 फीसदी देंगे।

खत के अंत कुछ यूं किया

दबंग खान ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे लिखा कि वो अपने फैंस से प्यार करते हैं और उनकी आकांक्षा है कि वो अभिनेता से प्यार करते रहेंगे

क्योंकि जिस दिन उन्होंने अभिनेता से प्यार करना खत्म कर लिया। उनकी फिल्में देखना बंद किया।उनकी फिल्में देखना बंद किया वो उनके फिल्मी करियर का असल में अंत होगा।

वैसे आपको बता दे कि अभिनेता कई दशक से फिल्मे कर रहे है हालिया समय में भी इनका अभिनय करने का सिलसिला जारी है।फिल्मों के अलावा अभिनेता रियलिटी शो बिग बॉस को भी होस्ट कर रहे है।इंडस्ट्री में कई एक्टर को सलमान खान ने लांच किया है।ये जिस भी एक्टर के सिर पर हाथ रख देते है उसका करियर चमक जाता है।

Leave a Comment