समांथा रुथ प्रभु ने कातिलाना अदाओं से गिराई बिजलियां, वायरल हो रही फोटो

Samantha Ruth Prabhu latest photo:समांथा बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन के साथ अपकमिंग इंटरनेशनल सीरीज ‘सिटाडेल’ में अभिनय का जलवा बिखेरती नजर आई।एक अन्य खबर के मुताबिक कि अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की आने वाली फिल्म ‘ पुष्पा 2 ‘ में कैमियो रोल कर सकती है।

Samantha Ruth Prabhu latest photo

Samantha Ruth Prabhu latest photo :साउथ की दिग्गज अदाकारा सामंथा रुथ के बड़े तादाद में फॉलोअर है और इनकी अदाओं का हरकोई दीवाना है।हालिया समय में एक्ट्रेस ने फिल्मों से ब्रेक लिया हुआ है लेकिन बेहद जल्द ये बड़े पर्दे पर दोबारा से अभिनय का जलवा बिखरते नजर आएगी।

एक्ट्रेस की जिंदगी में पिछले कुछ समय से उथल पुथल मची हुई है। नागा चैतन्य से तलाक और मायोसाइटिस जैसी गंभीर बीमारी से संघर्ष करने के बाद एक्ट्रेस बेहद जल्द बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली है। हालिया समय में सामंथा अपने दिलकश अदाओं से सुर्खियों में काफी छाई हुई है।

खास अंदाज में दिखी सामंथा रूथ प्रभु

गौरतलब है कि सामंथा रूथ प्रभु ने हाल में एक फोटोशूट कराया है। इसकी चंद झलके इन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की है।

लेटेस्ट फोटोशूट का जिक्र करें तो इसमें उनका बोल्ड और हॉट अंदाज़ देखते ही बन रहा है। इन तस्वीरों में अदाकारा में शर्टलेस होकर ब्लेजर और पैंटसूट के अवतार में नजर आई थी।जोकि उनकी खूबसूरती को कई गुना बढ़ा रहा है।

अदाकारा ने अपने हॉट लुक और स्टाइल को बनाए रखने के लिए हाथ में सिल्वर घड़ी, इयररिंग्स और फिंगर रिंग्स कैरी किया था। खुले बालों में समांथा की दिलकश अदाएं देखते ही बन रही थी। ये तस्वीर खुद अदाकारा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की है।

यूजर्स के रिएक्शन

साउथ की अदाकारा ने अपनी हालिया तस्वीरों को जैसे ही पोस्ट किया फैंस इस पर जीतोड़ रिएक्ट कर रहे है। इस पोस्ट को करीब 8 लाख लोगों ने जहां लाइक्स किया और साढ़े चार हजार लोगों ने कमेंट करके अपने रिएक्शन दर्ज किए।

इसी बीच एक्ट्रेस की तस्वीरों पर तमन्ना भाटिया ने फायर इमोजी के साथ बतौर और कमेंट में उनके लुक की तारीफ की।इसके साथ ही तमाम फैंस ने कमेंट सेक्शन में रिएक्ट करते हुए समांथा के हॉट लुक की सराहना की।

समांथा के हालिया फिल्मी प्रोजेक्ट साउथ की अदाकारा समांथा को फिल्म ‘शाकुंतलम’ में अभिनय करते हुए देखा गया था ।इसके बाद वो अपने आने फिल्मी प्रोजेक्ट को लेकर खासा बिजी थी।

Leave a Comment