सानिया ने क्रिकेट कप्तान शोएब को दिया है तलाक,खबर को पुख्ता इस शख्स ने किया

Sania-Shoaib divorce father revelation :सानिया मिर्जा के पिता इमरान ने न्यूज़ एजेंसी को हाल में एक बयान दिया है। जिसमें उन्होंने बताया कि ये खुला था। खुला के तहत इस्लामिक रिवाजो के मुताबिक मुस्लिम महिला अपने पति को एकतरफा तलाक देने का हक है।

Sania-Shoaib divorce

हालिया समय में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक निकाह के चलते खासा चर्चा में छाए हुए हैं।गौरतलब है कि इन्होंने सना जावेद के साथ तीसरा निकाह किया है।इसके पहले इनकी शादी भारत से ताल्लुक रखने वाली आयशा सिद्दीकी के साथ हुई थी ।उसके बाद उन्होंने भारत की मशहूर टेनिस प्लेयर Saniya mirza से निकाह किया।

आपको बता दें कि 2010 में सानिया से निकाह करने के लिए शोएब ने आयशा सिद्दीकी को तलाक दिया था।हालांकि बेहद जल्द टेनिस प्लेयर से शोएब की दूरियां बढ़ाने की खबरे सामने आने लगी थी। इससे हर किसी के जेहन में यहीं सवाल था कि क्या दोनों के बीच तलाक हो चुका है। सानिया के पिता इमरान के बयान से इस पूरे मामले को लेकर हर चीज एकदम साफ हो चुकी है।जिसका जिक्र करें तो तलाक शोएब ने नहीं बल्कि सानिया ने क्रिकेट कप्तान को दिया था।

मिली जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर Shoaib Malik ने मशहूर एक्ट्रेस सना जावेद से शादी कर ली है। हालांकि सानिया मिर्जा के परिवार के अनुसार उन्होंने शोएब से खुला ले लिया था। सानिया और शोएब का करीब 5 साल का बेटा है। जोकि भारत में अपनी मां सानिया के साथ रह रहा है। सानिया असल जिंदगी में निजी जिंदगी निजी रखना पसंद करती है।

सोशल मीडिया पर मीडिया शेयर की गई फोटो से पता चलता है कि शोएब सना के साथ इस शादी को लेकर काफी खुश है।वहीं सोशल मीडिया पर उनके पाकिस्तानी फैंस उनके शादी खासा बधाइयां दे रहे है।

Leave a Comment