धर्म के नाम पर ट्रोल करने वालो को Sara Ali Khan ने यूं लताड़ा बोली ‘ मेरी पैदाइश सेक्युलर परिवार में हुई है…’

Sara gave a befitting reply to the troller:बॉलीवुड की अदाकारा सारा अली खान अक्सर अपने धर्म को लेकर सोशल मीडिया पर खासा ट्रोल की जाती है। एक्ट्रेस के पिता सैफ अली खान मुस्लिम धर्म से ताल्लुक रखते हैं वही मां हिंदू धर्म से संबंध रखती है।वहीं एक्ट्रेस अपना नाम सारा अली खान लिखती है।

सारा को अक्सर मंदिर जाते देखा जाता है यहीं नहीं वो अजमेर शरीफ में चादर भी चढ़ाती है। एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर यूजर्स इसे लेकर खासा ट्रोल करते करते हैं। इसी बीच अदाकारा ने ट्रोलर को इसे लेकर लताड़ लगाई है।साथ ही ये भी बताया कि उनका धर्म कौन सा है ?

धर्म को लेकर सारा के विचार

सारा अली खान ने एक इंटरव्यू में बताया है कि उनका जन्म असल में एक धर्मनिरपेक्ष परिवार में हुआ है। लिहाजा वो तमाम धर्मो का का सम्मान करती है। आगे सारा का कहना था कि उनकी पैदाइश एक धर्मनिरपेक्ष, संप्रभु और लोकतांत्रिक गणराज्य परिवार में हुई है। उन्हें कभी भी अन्याय के बारे में खुलकर बोलने की आवश्यकता महसूस नहीं हुई क्योंकि वो बेवजह बोलने में जरा यकीन नहीं रखती।इसके साथ ही वो गलत धारणा के खिलाफ खड़े होने की पूरी हिम्मत रखती है।

ट्रोलर को यूं दिया जवाब

अदाकारा ने ट्रोलर को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा कि अगर कोई शख्स उनकी धार्मिक आजादी पर सवाल उठता है तो वो इस पर बिल्कुल ध्यान नहीं देती।उनकी अपनी धार्मिक मान्यताएं हैं ,उनके भोजन की पसंद और हवाई अड्डे पर कैसे जाती है।ये सब उनका खुद का निर्णय है ,इसके लिए वो किसी से कभी माफी नहीं मांग सकती।

सारा की आने वाली फिल्में

सारा अली खान के हालिया फिल्मी प्रोजेक्ट पर की बात करे तो हाल में सारा ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म मर्डर मुबारक में अभिनय का जलवा बिखेरते नज़र आई थी। इस फिल्मी प्रोजेक्ट के अलावा उनकी दूसरी फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ आज रिलीज हो चुकी है। एक्ट्रेस बेहद जल्द आदित्य रॉय कपूर के साथ ‘मेट्रो इन दिन’ में में अभिनय करती नजर आएंगी।इसी कड़ी में बता दे कि अनुराग बसु के जरिए निर्देशित ये फिल्म इसी साल में बड़े पर्दे पर रिलीज होने को है।

Leave a Comment