पत्नी मीरा के साथ रोमांटिक डिनर डेट पर निकले Shahid Kapoor, कैमरा पर्सन पर भड़क उठे अभिनेता

शाहिद कपूर हालिया समय में फिल्म ‘ तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ‘ की सफलता का इंजॉय कर रहे है।अभिनेता अपनी पत्नी मीरा के साथ डिनर पर गए हुए थे।डिनर के बाद जब दोनों रेस्टोरेंट से बाहर निकल ही रहे थे।

वहां पर मौजूद कैमरा पर्सन उनकी फोटो लेने के लिए उत्साहित हो गए लेकिन शाहिद को उनकी हरकत अच्छी नहीं लगी वो गुस्से में आकर कैमरा पर्सन और न केवल डांटा बल्कि सही बिहेवियर ठीक करने की हिदायत भी दी।

शाहिद ने नाराजगी जताईसोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो का जिक्र करें तो रेस्टोरेंट रेस्टोरेंट के बाहर शाहिद कपूर अपनी पत्नी मेरा राजपूत का हाथ पकड़े बाहर की ओर निकल रहे थे इसी बीच कैमरा पर्सन दोनों की फोटो कैमरा में कैद करने के लिए बेताब हो गए ।

शाहिद को ये चीज जरा भी अच्छी नहीं लगी और वो कैमरा पर्सन को डांटने लगे और शाहिद कपूर का मिजाज भी काफी बदला सा लगा। उन्होंने कैमरा पर्सन को डाटा और फोटो खींचने से मना किया।

सोशल मीडिया पर अपलोड हुए वीडियो में देखा जा सकता है किस कदर कैमरा पर्सन इस हरकत से नाराज है। वही लोग अभिनेता के इस वीडियो पर अपना रिएक्शन दर्ज कर रहे हैं। जहां पर कुछ लोगों ने अभिनेता का समर्थन किया तो कहीं तो कुछ लोग उनके इस बिहेवियर के लिए उनको हिदायत देते नजर आए।

वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहिद नाराजगी जाहिर करते नजर आ रहा और बार-बार कैमरा पर्सन को रोकने का इशारा करते नजर आए शाहिद का कहना था,’ यार आप लोग इसे बंद करोगे ,क्या आप लोग जरा सही से बर्ताव करोगे।’

शाहिद कपूर के हालिया फिल्मी प्रोजेक्ट का जिक्र करे तो अभिनेता निर्देशक सचिन बी रवि की फिल्म’ द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ और आदित्य निम्बालकर के निर्देशन तले बनी फिल्म’ बुल ‘ में नजर आने वाले हैं।

Leave a Comment