शाहरुख की लाडली Suhana Khan कोलकाता नाइट राइडर की जीत का जश्न मनाती नजर आई।

Suhana Khan was seen celebrating the victory of Kolkata Knight Rider: बॉलीवुड के तमाम सितारों को हाल में कोलकाता की उड़ान भरते देखा गया है। जिनमें अनन्या पांडे ,सनाया कपूर ,सुहाना खान और उनकी फ्रेंड अनन्या पांडे शामिल है। ये शाहरुख खान की टीम केआरके को सपोर्ट करने पहुंची हुई थी। इसी बीच अबराम और जूही चावला को ज्वाइन किया

क्रिकेट लवर के लिए आज बेहद खास दिन है क्योंकि शाहरुख खान की आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर अपने टैलेंट का प्रदर्शन करने वाली है। बता दे केआरके टीम ने बीते शनिवार को 16 ओवर के खेल में मुंबई इंडियंस के खिलाफ 18 रन से जीत हासिल की।

सुहाना खान मौजूदगी में केआरके की टीम को जीत हासिल हुई है।जीत ले दौरान बॉलीवुड से ताल्लुक रखने वाली हसीनाओं के चेहरे पर खुशी साफतौर पर नजर आ रही थी। शाहरुख खान की आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर ने मुंबई इंडियंस को हरा दिया है।और अपने सिर पर जीत का परचम लहराया

इस जीत से केआरके पहली टीम के रूप में सामने आई है जिसने मैच मुंबई इंडियन को शिकस्त दी है।शाहरुख खान के लिए ये बेहद ऐतिहासिक पल था ।इस जीत के साक्षी रहे शाहरुख खान के लाडले बेटे अबराम उनके अलावा अनन्या पांडे और शनाया कपूर।

सुहाना खान मौजूदगी में केआरके की टीम को जीत हासिल हुई है।जीत ले दौरान बॉलीवुड से ताल्लुक रखने वाली हसीनाओं के चेहरे पर खुशी साफतौर पर नजर आ रही थी। शाहरुख खान की आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर ने मुंबई इंडियंस को हरा दिया है।और अपने सिर पर जीत का परचम लहराया है।

हालांकि जब तक कोलकाता नाइट राइडर को जीत नहीं मिली थी सितारों की सांसें लटकी रही। बता दें कि शाहरुख खान की टीम को सपोर्ट करने में तमाम सितारों कोलकाता पहुंचे हुए थे।

हालिया समय में तमाम सितारों की मौजूदगी के सबूत सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जिसमें सुहाना खान टीम के लिए प्रार्थना करती नजर आ रही है। बॉलीवुड से ताल्लुक रखने वाली तीन हसीनाएं मैच के दौरान काफी टेंस भी नजर आई।

एक और फोटो जो कि सोशल मीडिया पर छाई हुई है जिसमें सुहाना शनाया कपूर ठहाका लगाकर हंसती नजर आ रही है।जब आंद्रे रसेल ने उनके स्टैंड के ठीक सामने एक शानदार छक्का मारा।इस बीच ये तीनों हसीनाएं बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी।इन्होंने ब्लैक और वाइट टी-शर्ट पहन रखी थी जिसमे केआरके का लोगो लगा हुआ था।

शाहरुख खान का लाडला बेटा अब्राहम भी कोलकाता मैच देखने के लिए पहुंचा था।वहीं पर ये तीन अदाकारा मैच का लुफ्त उठती नजर आई।

कुछ समय के लिए क्रिकेट के प्रेमियों के लिए क्रिकेट स्टेडियम में माहौल टेंस बना हुआ था लेकिन अंत में सब कुछ ठीक हो गया जब तिलक वर्मा ने बॉलिंग की ।उनके विकेट ने केआरके टीम जीता दिया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है, सुहाना के चेहरे पर खुशी साफ तौर पर नजर आ रही है इस बीच शाहरुख खान की को – स्टार जूही चावला भी काफी खुश दिखी।

बॉलीवुड के तमाम सितारे केआरके की टीम की जीत का जश्न मनाते हुए नजर आए।उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी की स्टोरी पर अपनी सेल्फी भी शेयर की है।

Leave a Comment