Shweta Tiwari ने स्वीकारा की इंडस्ट्री में भेदभाव उनके साथ भी हुआ है, इस फिल्म मेकर्स की सराहना

Shweta Tiwari too faced discrimination on work: छोटे पर्दे की जानी-मानी अदाकारा श्वेता तिवारी को भला कौन नहीं जानता है।टीवी शो के बाद श्वेता अब ओटीटी की दुनिया में कदम रखने को तैयार है। रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में ये बेहद जल्द नज़र आने वाली है। जोकि 19 फरवरी को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज होने को है हाल में ही एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में श्वेता ने टेलीविजन वर्सेस फिल्म इंडस्ट्री को लेकर चर्चा की है श्वेता ने कहा कि सेट पर किसी ने उन्हें खराब या छोटा बिल्कुल महसूस नहीं कराया।

श्वेता का कहना था लोग उनके काम को तव्वजो नहीं देते थे।श्वेता का कहना था कि जब हम दूसरों के पास जाते थे तो हमें टीवी या फिल्म इंडस्ट्री के सितारे के जैसे तोलने लग जाते थे।वो कहते थे कि तुम तो छोटे बंदे हो टीवी से ताल्लुक रखते हो लेकिन ये रोहित शेट्टी के साथ बिल्कुल भी नहीं है। रोहित शेट्टी के सेट पर हर एक एक्टर एक बराबर है। फिर वो चाहे इंडस्ट्री से ताल्लुक क्यों ना रखता हो।

रोहित शेट्टी के सेट की सराहना कीश्वेता ने आगे बताया कि फिल्म सेट पर हर किसी को बराबर इज्जत दी जाती है। यहां हर एक्टर की एक समान वैल्यू होती है।वहीं इस वेब सीरीज में जितनी भी सितारे हैं और जो टीवी से ताल्लुक रखने वाले हैं।उन्होंने हर किसी ने साथ में रिहर्सल भी की है।तमाम बार तो उन्हें कंपलेक्स हो गया।ये किस कदर अच्छे हैं।अपने काम पर वाकई

Leave a Comment