सोनाक्षी सिन्हा ने खास अंदाज में मनाया जहीर का बर्थडे, शेयर किया वीडियो के साथ इमोशनल नोट

बॉलीवुड की अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा आजकल फिल्मी दुनिया से दूरी बनाए हुए हैं। हालांकि कुछ समय पहले सोनाक्षी ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपने शानदार अभिनय से दिल जीत लिया है।सोनाक्षी को वेब सीरीज दहाड़ में शानदार अभिनय किया था। इसी के चलते सोनाक्षी को बेस्ट एक्टर का ओटीटी फिल्म फेयर अवार्ड भी मिला था।

बॉलीवुड में अदाकारा ने सभी किरदार को बेहद खूबसूरती से निभाया है। एक फिल्म में अभिनय के बाद ही इनको इंडस्ट्री में एक के बाद एक फिल्मी ऑफर मिलने लगे थे।

आजकल अदाकारा अपनी लव लाइफ को लेकर खासा चर्चा में छाई हुई है। सोनाक्षी का नाम उनके बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ काफी समय से जोड़ा जा रहा है। सोनाक्षी जिनके जहीर इकबाल के साथ रिश्ते में होने की भी अफवाह भी आए दिन सुर्खियो में होती है।इसी बीच 10 दिसंबर को अपने बॉयफ्रेंड के जन्मदिन को सोनाक्षी ने बेहद धूमधाम से मनाया।इन्होंने अपने खास पलों को कैद करते हुए एक प्यारा सा वीडियो सोशल अकाउंट पर साझा किया है और इसके साथ एक बेहद इमोशनल नोट भी लिखा। जोकि सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है।

वहीं इंस्टाग्राम वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा को आयुष शर्मा और अर्पित शर्मा की दिवाली पार्टी में खास ध्यान खींचते हुए दिखाया गया है।इस बीच सोनाक्षी सिन्हा के कथित बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल ने सफेद कुर्ता और पैंट पहन रखा था। दोनों साथ में बेहद अच्छे लग रहे थे। जहीर और सोनाक्षी ने एक म्यूजिक वीडियो में भी साथ काम किया था। दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट भी कर रहे हैं।वहीं खबर मिली है कि सोनाक्षी जाहिर से शादी रचाने की योजना में है।

सोनाक्षी इक्का दुक्का फिल्मों के बाद ही अभिनय की दुनिया में अपना पैर जमाने में कामयाब हो गई थी।इन्होंने कई हिट फिल्में दी है।सलमान खान के साथ इन्होंने तमाम फिल्में की है वहीं दो फिल्मों में ये अक्षय कुमार के साथ भी स्क्रीन शेयर कर चुकी है।सोनाक्षी जाने माने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा के बेटी है।पिता के जैसे इन्होने ने भी अभिनय की दुनिया में बड़ा नाम कमाया है। फिल्मों में इन्होंने कई आइटम नंबर्स भी दिए है।

sonakshi celebrate birthday of jahir ekbal very warmly

Leave a Comment