Sonakshi Sinha ने फिल्म इंटीमेट सीन्स को लेकर ये बड़ा खुलासा किया

Sonakshi Sinha’s revelation : संजय लीला पहली बार वेब सीरीज में हाथ आजमा रहे है। इससे पहले ये फिल्मों के निर्माण तक ही सीमित थे इन्होंने अब अपना दायरा बढ़ा दिया है।इनकी वेब सीरीज एक मई को नेटफ्लिक्स रिलीज की जा चुकी है।वही हालिया समय में वेब सीरीज में नजर आने वाले सितारों को लेकर काफी चर्चा हो रही है। सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा फरदीन का किरदार निभा रही है।ये फिल्म में बेहद जटिल किरदार को बेहद खूबसूरती से पर्दे पर उतारते नजर आएंगी।

सीरीज में ये नकारात्मक किरदार निभाती नजर आएंगी।एक्ट्रेस ने हाल में दिए गए इंटरव्यू में फिल्म को लेकर बात चीत की उन्होंने ये भी बताया कि सीरीज में किसिंग सीन्स को लेकर वो बिल्कुल भी कंफर्टेबल नही थी।

एक्ट्रेस ने इ टाइम्स को बातचीत के दौरान बताया कि ये उनकी अभिनीत 35वी फिल्म है।और वो आज भी फिल्मों में बनी हुई है।एक अच्छे एक्टर के नाते उनको फिल्मों में काम मिल रहा। इस फिल्मी करियर के दौरानमुझे नहीं लगता कि किसिंग सीन्स और इंटीमेट सीन्स से जरा भी प्रभाव पड़ेगा।

एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर को पहले ही क्लियर कर दिया था कि इस चीज में वो कंफर्टेबल नही ये उनके ऊपर निर्भर करता है कि वो एक्ट्रेस से करवाना चाहते है या नही एक एक्टर होने के लिहाज से उनको वो करना चाहिए जो उनके हाथ आए। वरना डायरेक्टर पूरी तरह से आजाद है वो ये रोल किसी और को ऑफर कर दे।.

वो बखूबी रूप से वाकिफ है जब वो अपने करियर के शुरुआती दौर में थी तो उनके पास तमाम बड़ी फिल्मे आई। उस समय किसी ने उन्हे कुछ नही कहा लिहाजा उन्होंने वो फिल्मे कर ली।लेकिन जब लोगो ने उनको नोटिस करना शुरू कर दिया लोग इस पर बाते करने लगे तो इनका ध्यान गया बेशक ये उनकी आलोचना थी लेकिन ये असल में उनके लिए रचनात्मक साबित हुई।

हाल के इंटरव्यू में सोनाक्षी ने पास्ट की अपनी करियर चॉइस को लेकर भी राय रखी।जूम टीवी से बातचीत के दौरान एक्ट्रेस का कहना था कि एक कलाकार होने के नाते ये आपकी जिम्मेदारी है कि आप अपने किरदार को बखूबी रूप से निभाए।l क्योंकि लोगो को आपसे बड़ी उम्मीदें होती है।

सोनाक्षी के इस फिल्मी प्रोजेक्ट का जिक्र करे तो ये आजादी की लड़ाई के दौरान की है। हीरामंडी असल में प्रेम और स्वतंत्रता के विषयों पर लोगो का ध्यान खींचने वाली कहानी है जिसमे लाहौर की चंद वेश्याओं की कहानी बयां की गई है।हालांकि ये सीरीज नेटफ्लिक्स सीरीज की गई है। सीरीज में सोनाक्षी के अलावा ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, मनीषा कोइराला, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल जैसी जानी मानी हसीनाएं अभिनय का जलवा बिखेरते नजर आएंगी।

Leave a Comment