Sonakshi Sinha – जाहिर की शादी का छप गया कार्ड वायरल हो रहा शादी का ऑडियो कार्ड

Sonakshi Sinha and Zaheer Newsबॉलीवुड अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर से अपनी निजी जिंदगी को लेकर खासा सुर्खियों में छाई हुई है। सोनाक्षी और जाहिर इकबाल के अफेयर के चर्चे लंबे समय से बी – टाउन में हो रहे हैं। वहीं अब इनका शादी कार्ड वायरल हो रहा है।

Sonakshi Sinha inhna
Sonakshi sinhna

हिंदी फिल्मों में बतौर एक्ट्रेस के रूप जानी जाने वाली एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा(Sonakshi Sinha) ने कई हिट फिल्में दी है। हालिया समय में एक्ट्रेस फिल्में तो नहीं कर रही है लेकिन अपनी निजी जिंदगी को लेकर वो खासा सुर्खियों में है।

सोनाक्षी और जहीर इकबाल की शादी को लेकर बी टाउन में खासा चर्चा हो रही है। इसी बीच कई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ये कपल 23 जून को शादी रचा सकते हैं। इनकी शादी की खबर में कितनी सच्चाई है इसका तो पता नहीं लेकिन अभिनेत्री के पिता शत्रुघ्न सिंह का कहना है कि उनको इस बात की बिल्कुल भी जानकारी नहीं मिली है।

read also:जब sanjay dutt की फिल्म के गाने ने तोड़े थे रिकॉर्ड,गाने के रिलीज होते ही बिकी थीं 10 लाख कैसेट।

वो तो महज सोनाक्षी के फोन का इंतजार कर रहे हैं वहीं सोनाक्षी सिन्हा( Sonakshi Sinha )के भाई की प्रतिक्रिया का जिक्र करें तो उन्हें इस शादी से बिल्कुल भी मतलब नहीं। हालांकि सोनाक्षी और एक बार में भी इसे लेकर कुछ भी नहीं कहा है। वहीं उनकी शादी का ऑडियो कार्ड खास वायरल हो रहा है।

read also:Kalki 2898 AD’ के नए पोस्टर को अब रिलीज कर दिया गया ,अश्वत्थामा के रूप में अस्त्र थामे दिखे Amitabh Bachchan

अतिरिक्त रूप से बता दें कि इनका ऑडियो एडिट पर वायरल हो रहा है।शादी के कार्ड में ऑडियो नोट की शुरुआत सोनाक्षी से होती है। जो उनकी शादी में आमंत्रित लोगों का अभिवादन करने से होती है।

हमारे तमाम प्रतिभाशाली, तकनीकी प्रेमी और जासूस मित्रों समेत परिवार को जो इसमें सफल रहे, जाहिर कुछ यूं कहते हैं नमस्ते पिछले 7 सालों से हम दोनों साथ हैं। तमाम खुशियां ,प्यार हंसी और बेहद रोमांस उनको इस क्षण तक ले आए है।

read also:मलाइका अरोड़ा- अर्जुन कपूर की ब्रेकअप की खबरों में कितनी है सच्चाई जाने

इसके आगे उनका कहना था कि ये पल उनके लिए एक दूसरे की कथित तौर पर प्रेमी और प्रेमिका होने से एक दूसरे को निश्चित और आधिकारिक पति और पत्नी बनने का समय आ गया है और ये आपके बगैर पूरा नहीं हो सकता इसलिए 30 जून को आप अपने काम को छोड़कर हमारे साथ पार्टी एंजॉय करें। बेहद जल्द मिलते हैं।

वायरल हो रहे ऑडियो कार्ड का जिक्र करे तो दोनों 23 जून को शादी के पवित्र बंधन में बांधने वाले हैं।शादी के इस खास कार्ड में एक ऑडियो क्यूआर कोड भी शामिल है जानकारी मिली है कि इसने सोनाक्षी और जाहिद का एक बेहद प्यारा सा मैसेज है।

read also:Manoj Bajpayee ने शाहरुख खान को लेकर बड़ा खुलासा किया, जानकर आपके होश उड़ जायेंगे।

Leave a Comment