Sridevi को चेन्नई वाला आशियाना होटल में तब्दील हो गया, ठहरने के लिए आपको ये काम करना होगा

श्रीदेवी के चेन्नई वाले बंगले से जुड़ी एक खबर काफी सुर्खियों में है जिसका जिक्र करे तो बेहद जल्द दिवगंत sridevi का बंगला होटल में तब्दील होने वाला है।

Sridevi

Sridevi के बंगले में तमाम सुविधाएं मिलेगी।

श्रीदेवी के इस बंगले में आपको साउथ इंडियन फूड न केवल सर्व किया जाएगा बल्कि समुद्र का बेहद खूबसूरत नजारा भी देखने को मिलेगा।

अगर आप योग प्रैक्टिस करने का शौक रखते हैं तो यहां पर कर सकते हैं।यही नहीं जाह्नवी कपूर से अपने यहां ठहरे गेस्ट को अपनी फेवरेट ब्यूटी हैक्स भी साझा करेंगी। ये खास ब्यूटी हैक्स उनकी दिवंगत मां ने उनसे साझा किए थे।

बंगले में ठहरने के लिए ये प्रक्रिया करनी होगी।

बॉलीवुड की अदाकारा श्रीदेवी को भला कौन नहीं जानता है। इन्होंने अपने दौर में काफी नाम और शोहरत हासिल की थी।ये सभी किरदार को बेहद खूबसूरती से बड़े पर्दे पर उतारा है। यही वजह है कि इन्होंने बेहद कम समय में अभिनय की दुनिया में बड़ा नाम कमाया है।

श्रीदेवी ने अपना पहला बांग्ला चेन्नई में खरीदा था सुनने में आ रहा है कि अदाकारा के इस बंगले को उनके परिवार ने होटल में बदलने का निर्णय लिया है ।अगर आप इसमें ठहरना चाहते हैं तो गेस्ट के रूप में समय बिता सकते हैं। इसके लिए आपको छोटी सी प्रक्रिया से गुजरना होगा।

read also:Zeenat Aman के प्यार में गिरफ्तार था ये बड़ा अभिनेता,आज भी एक्ट्रेस का इंजतार रहा

sridevi के इस बंगले किराया 100 डॉलर है।

मिली जानकारी के मुताबिक श्रीदेवी के चेन्नई वाले आशियाने को होटल में बदलने का टाइअप एयरबीएनबी कंपनी को मिला है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक एयरबीएनबी पर आइकॉनिक कैटेगरी में आईकॉनिक लिस्टेड प्रॉपर्टी का किराया लगभग 100 डॉलर के इर्द गिर्द है।

read also:Manoj Bajpayee ने शाहरुख खान को लेकर बड़ा खुलासा किया, जानकर आपके होश उड़ जायेंगे।

लीकेज के चलते sridevi ने बंगले में रहना छोड़ा था।

इस कैटेगरी में श्रीदेवी के लक्जरियस चेन्नई वाले बंगले को भी शामिल कर लिया गया है। बता दे की श्रीदेवी इसको चेन्नई का घर लीकेज के चलते रहना छोड़ दिया था।

Sridevi के बंगले में ठहरने के लिए यूं कर सकते है बुकिंग

श्रीदेवी के इस आलीशान करोड़ों के बंगले में ठहरने के लिए लोगो को एयरबीएनबी ऐप से रजिस्टर करना पड़ेगा।वहीं मिली जानकारी के मुताबिक बुकिंग फैसिलिटी 12 मई से शुरू होगी।

Leave a Comment