तेजा सज्जा की ‘ हनुमान ‘ थमने का नाम नहीं ले रही,इतना रहा अब तक का कलेक्शन

HanuMan Day 15 Collection: प्रशांत वर्मा के निर्देशन तले बनी फिल्म’ हनुमान’ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। फिल्म में साउथ के अभिनेता तेजा सज्जा सुपर हीरो के किरदार में नजर आ रहे हैं। अब फिल्म ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करके, बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज किया है।

HanuMan Day 15 Collection:साउथ के अभिनेता तेजा सज्जा की सुपर हीरो फिल्म ‘ हनुमान ‘ हालिया समय में बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। ये देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अच्छा खासा कलेक्शन कर रही है। भगवान हनुमान पर आधारित इस फिल्म की कहानी सबके दिलो को छू रही है। लोग इस पर खास प्यार लुटा रहे हैं। वहीं तेजा सज्जा की अभिनीत फिल्म ‘ हनुमान’ बॉक्स ऑफिस पर इतिहास कायम कर रही है।

हनुमान ‘ फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने हाल के दिनों में खुलासा किया है कि हनुमान ने अब दुनिया भर से शानदार कमाई की है। निर्देशक ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक हनुमान का एक पोस्टर साझा किया है। जिस पर उन्होंने यूं लिखा ‘ जय श्री राम ‘ फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 250 करोड़ हो चुका है।वहीं प्रशांत वर्मा ने हाथ जोड़ने वाली इमोजी साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि फिल्म को मिल रहे इस जबरदस्त रिस्पांस को लेकर काफी आभारी और साथ में उन्हें हैरत भी हो रही।

दिलचस्प है फिल्म ‘हनुमान’ की कहानी

‘ हनुमान ‘ को क्रिटिक्स ने भी बेहद सराहा है।कहानी से लेकर फिल्म के वीएफएक्स को दर्शकों ने खासा पसंद कर रहे।फिल्म की कहानी का जिक्र करे तो हनुमंथु का किरदार निभा रहे तेजा सज्जा को भगवान हनुमान की शक्तियां हासिल हो जाती है और वो बुरे लोगों से अपने गांव की रक्षा करते नजर आते हैं। हनुमान की सफलता के बीच कुछ दिनों पहले निर्देशक प्रशांत वर्मा ने इसके सीक्वल’ जय हनुमान’ की भी घोषणा की थी। उनका यहीं कहना है कि वो इसको भारत की सबसे बड़ी फिल्म बनाएंगे।

इतना रहा अब तक का कलेक्शन

हाल के दिनों में फिल्म अच्छा कलेक्शन कर रही हैबता दें कि 12 जनवरी को हिंदी के साथ साउथ भाषाओं में रिलीज हुई इस फिल्म के कलेक्शन का जिक्र करे तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार तेजा सज्जा की अभिनीत फिल्म ‘ हनुमान’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक 158 करोड़ का शानदार बिजनेस किया है। हालांकि ये कलेक्शन पिछले 15 दिनों के हैं।

Leave a Comment