शिक्षा घोटाले के इर्द गिर्द बुनी गई है ‘पटना शुक्ला’ की कहानी , रवीना टंडन वकील का रोल अदा करेंगी

The fans started criticising Shahrukh Khan’s daughter Suhana Khan: बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन आजकल अपकमिंग फिल्म ‘ पटना शुक्ला’ को लेकर काफी चर्चा में छाई हुई है।शिक्षा घोटाले के इर्द-गिर्द बेहद खूबसूरती से बुनी इस फिल्म का ट्रेलर अपने आप में काफी शानदार है।हाल में ही फिल्म के निर्माता अरबाज खान ने फिल्म को लेकर चर्चा की। एक्टर का मानना है कि इस फिल्म देखने के बाद शिक्षा घोटाले को लेकर और भी चर्चा होगी।

The fans started criticising Shahrukh Khan’s daughter Suhana Khan: बता दे इस फिल्म में रवीना टंडन एक तेज-तर्रार वकील का रोल निभाते नजर आयेंगी।वहीं फिल्म को अरबाज खान के जरिए प्रोड्यूस किया गया है।हाल में ही अरबाज ने अपनी इस आने वाली फिल्म को लेकर बातचीत की है।

गौरतलब की पटना शुक्ला एक बेहद आम महिला तन्वी शुक्ला के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है।जोकि छात्र को रोल नंबर घोटाले में फंसते देखकर इस मामले को अपने हाथ में ले लेती हैऔर उसे बेहद जल्द इसका एहसास होता है कि वो एक मुख्यमंत्री के खिलाफ खड़ी है। फिल्म के बारे में चर्चा करते हुए अरबाज कहते हैं कि जब उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी तो वो उससे काफी इंस्पायर हुए। इसने उन्हें अंदर से तमाम तरह की भावनाएं पैदा की। हालांकि ये एक तरह का वास्तविक एक्सपीरियंस था लेकिन उन्होंने आज तक कुछ अपने असल जिंदगी में ऐसा अनुभव नहीं किया।

अरबाज आगे अपनी बात को जारी रखते हुए कहते हैं कि वो किसी और को तन्वी शुक्ला का किरदार निभाने के बारे में सोच भी नहीं सकते। उन्होंने तन्वी के बारे में पढ़ा, उसके बाद रवीना से इसे लेकर बातचीत हुई उन्होंने कहा कि’ चलो अब इसे फिक्स कर लेते है।’ येकेवल रवीना के साथ ही हो सकता है क्योंकि वो एक अद्भुत अदाकारा है।

एक्टर और प्रोड्यूसर की माने तो’ पटना शुक्ला ‘ की कहानी हर किसी को बताने लायक है।वही इस खास प्रोजेक्ट को बड़े पर्दे पर उतारने के लिए उन्होंने अपनी तरफ से हर मुमकिन कोशिश की है। फिल्म में जहां रवीना टंडन मुख्य भूमिका निभा रही है। उनके अलावा मानव विज, अनुष्का कौशिक, जतिन गोस्वामी, चंदन रॉय सान्याल और दिवंगत सतीश कौशिक का भी अहम किरदार है। येफिल्म 29 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है।

Leave a Comment