Zeenat Aman के बयान पर इस अदाकारा का आया रिएक्शन, जाने पूरा माजरा

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा जीनत अमान ने चंद दिनों पहले रिलेशनशिप को लेकर अपनी राय साझा की थी जिसके चलते वो खास सुर्खियों में रही।वहीं अब इस पर मुमताज का रिएक्शन सामने आया है।

जीनत अमान एक दौर में सबसे बोल्ड अदाकारा के रूप में जानी जाती थी।वही मुमताज अपनी खूबसूरती और अभिनय के बल पर दर्शकों के दिलों में राज करती थी ।उसे दौर में शायद ही कोई ऐसा अभिनेता होगा जिसके साथ इन्होंने स्क्रीन साझा न किया हो। मुमताज के अभिनय का उस दौर में खासा बोलबाला था।

वही आपको जानकर दिलचस्प लगेगा कि अपने दौर में अभिनय के बल पर दर्शकों के दिनों में राज करती थी उस दौरान इनका आपसी कोई झगड़ा नहीं था लेकिन अब दोनों के बीच में महज एक बयान के चलते कुछ मनमुटाव देखा जा रहा है।

पूरे मामले पर गौर करें तो हाल में ही जीनत ने अपने एक पोस्ट के जरिए लिव – इन रिलेशनशिप पर अपने फैंस को एक सलाह दी थी।अदाकारा का कहना था कि शादी करने से पहले पार्टनर को लिव इन रिलेशनशिप में जरूर से रहना चाहिए।उन्होंने ये सलाह अपने खुद के बच्चों को भी दी है।

मुमताज के बयान पर जीनत का रिएक्शनजीनत की ये खास सलाह किसी को पसंद आई हो या ना आई हो लेकिन मुमताज इससे बिल्कुल पसंद नहीं कर रही ।उन्होंने एक सोशल मीडिया पर नाराजगी जाहिर की है और जीनत की टूटी शादी पर भी को लेकर भी ताना मारा

ऐसे में जीनत भी भला कहा पीछे रहने वाली उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि हर शख्स को अपने विचार रखने का पूरा अधिकार है और वो उनमें नहीं आती जोकि कभी किसी की व्यक्तिगत जिंदगी पर टिप्पणी दे या फिर अपने साथी को नीचा दिखाए और वो ऐसा कुछ नही शुरू करने वाली।

मुमताज ने जीनत को यूं लताड़ाइसी कड़ी में बता दे कि मुमताज ने जीनत अमान की दी गई सलाह पर प्रश्न चिन्ह लगाया और उन्हें जमकर लताड़ा अदाकारा मुमताज की माने तो उनका कहना था जीनत को सोच समझ कर सलाह देनी चाहिए।

उनके इस बयान से सोशल मीडिया खासा उथल पुथल मची हुई है और एक बेहद कूल आंटी के जैसे महज दिखाने को लेकर उनका इस कदर उत्साह वो बखूबी रूप से समझ सकती है लेकिन सिर्फ फॉलोअर बढ़ाने के लिए नैतिक मूल्य को नीचे गिरते हुए सलाह नहीं देना बिल्कुल भी सही नहीं है।

एक दूसरे को लेकर तंज करने वाली जीनत और मुमताज ने कभी एक साथ बड़े पर्दे पर एक फिल्म में स्क्रीन भी साझा किया था। ये फिल्म कोई और नहीं देव आनंद की अभिनीत फिल्म ‘ हरे कृष्णा हरे रामा’ थी।

फिल्म में मुमताज से ज्यादा तवज्जो जीनत के अभिनय को मिली थी। इस फिल्म के बाद उन्होंने साथ में कोई फिल्म नहीं की लेकिन अब इनके बीच महज एक बयान के चलते कैट फाइट देखने को मिल रही है।

Leave a Comment