पुष्पा 2 में इस बॉलीवुड अदाकारा की एंट्री हुई, अल्लू अर्जुन के साथ ये रोल अदा करेंगी।

साउथ के दिग्गज अभिनेता अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 का फैंस बेताबी से इंतजार कर रहे हैं।15 अगस्त 2024 को ये फिल्म सिनेमाघर में लगाई जाएगी फिल्म को लेकर आए दिन कोई ना कोई बड़ी अपडेट सामने आ रही है। इसी बीच जान्हवी कपूर का अल्लू अर्जुन की फिल्म में क्या रोल अदा करेंगी। इसका भी खुलासा हो चुका है।

साउथ के क्षेत्र में बेशुमार नाम कमाने वाले अभिनेता अल्लू अर्जुन ने अपनी फिल्म पुष्पा के जरिए मनोरंजन की दुनिया में बड़ा धमाका किया है।अब इसकी फिल्म के दूसरे पार्ट का फैंस बेताबी से इंतजार कर रहे हैं। पुष्पा 2 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघर में दस्तक देने वाली है। हालिया समय में प्रोडक्शन का काम बेहद तेजी से चल रहा है। बीते काफी दिनों से फिल्म को लेकर कोई ना कोई अपडेट सामने आ रही है।वही मेकर्स का भी इसे लेकर कहना है कि वो बगैर किसी देरी के इस फिल्म को समय से रिलीज करेंगे।

इसी बीच फिल्म को लेकर एक नई अपडेट मिली है ।जिसका जिक्र करे तो बीते दिनों पहले खबर आई थी कि पुष्पा 2 में जान्हवी कपूर भी अभिनय करने वाली है। हालांकि उनका अल्लू अर्जुन की फिल्म में क्या रोल होगा ? इसकी जानकारी भी सामने आ गई है। जिसका जिक्र करे तो फिल्म मेकर्स जान्हवी कपूर को पुष्पा 2 के एक सेगमेंट के लिए संपर्क किया है। ऐसी खबर है की मेकर्स ने जान्हवी कपूर से फिल्म के स्पेशल गाने में एक्ट करने के लिए रोल ऑफर किया है।

खबरों की माने तो ये गाना काफी हद तक सामंथा रुथ प्रभु के गाने ‘ऊ अंतावा’ के जैसे होने वाला है। आपको मालूम होगा कि पुष्पा: द राइज़ में सामंथा के गाने ‘ऊ अंतावा’ की काफी सराहना की गई थी। इस गाने लिहाजा सामंथा को भी लंबे समय तक इस गाने के चलते लोकप्रियता मिली। वहीं फिल्म मेकर्स या फिर जान्हवी कपूर की ओर से इसे लेकर कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली है और ना ही अल्लू अर्जुन ने फिल्म में एक्ट्रेस के होने की बात को कंफर्म किया है।

इसी कड़ी में बता दे कि फिल्म में मुख्य अदाकारा रश्मिका मंदाना ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि इस बार पुष्पा 2 बड़े पैमाने पर बनाए जाने की योजना है। एक्ट्रेस के मुताबिक तो पुष्पा पहले पार्ट से काफी बड़ी और शानदार होने वाली है। अल्लू अर्जुन की पुष्पा ने 350 करोड़ से अधिक का जहां कारोबार करके फिल्म मेकर्स और फिल्म में अभिनय करने वाले सितारों को खुश कर दिया था। वहीं अब ऐसी आशंका जाता है जा रही है कि इसका दूसरा पार्ट 500 करोड़ से भी अधिक कारोबार करेगी।

Leave a Comment