Tiger shroff ने गीले शिकवे मिटा कर यूं Disha Patani के साथ मनाई होली, साथ में लाने का श्रेय इस शख्स को जाता है।

Holi video:टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी को लेकर आए दिन खबरें सुर्खियों में होती है। वही उनके ब्रेकअप के बाद होली सेलिब्रेशन का वीडियो इंटरनेट पर खासा वायरल हो रहा है। उसे देखकर फैंस भी हैरत में है। लोगों ने इन दोनों को पास लाने का क्रेडिट अक्षय कुमार को दिया है।

बॉलीवुड की गलियों में दो सितारों के ब्रेकअप और अफेयर की खबरें अक्सर सुर्खियों में होती है। वही सोशल मीडिया पर दिशा का एक वीडियो खासा वायरल हो रहा है।जिसमे देखा जा सकता है कि ब्रेकअप के बावजूद दोनों एक साथ होली खेलते नजर आ रहे है। दोनों एक दूसरे को रंग लगाते नजर आ रहे हैं सोशल मीडिया पर इनको लेकर खासा चर्चा हो रही है ।वीडियो पर गौर करें तो टाइगर – दिशा पर गुलाल उड़ाते और होली मानते दिख रहे हैं। वही उनका ये वीडियो फैंस के बीच में चर्चा का विषय हुआ है।

टाइगर ने दिशा के साथ इस कदर मनाई होलीइनके फैंस जोड़ी को साथ में देखकर खुशी से झूम उठे है। लेटेस्ट वीडियो की माने तो टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार मिलकर दिशा पर गुलाल फेंकते दिखे ।।अक्षय – टाइगर और दिशा ने मिलकर जमकर मस्ती की जिसे देख कोई हैरत में पड़ गया।बता दें कि महज चंद दिन पहले टाइगर और दिशा का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे टाइगर दिशा के साथ बैठने से मना करते नजर आए।वही अब वो अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ इस कदर होली खेल रहे हैं। ये नजारा हर किसी को हैरत में डाल रहा है ।लोग उनके पैचअप को लेकर बातें कर रहे हैं।

यूजर्स का रिएक्शन

इस वीडियो में और तमाम लोग भी नजर आए लेकिन फैंस का ध्यान केवल टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी पर आकर टिक गया।लोग कयास लगा रहे कि ये एक बार फिर साथ में हो सकते हैं। इसका जीता जागता इनका कमेंट बॉक्स है। जिसमें उनके फैंस इन दोनों को लेकर तमाम तरह के कमेंट करते नजर आए।

Leave a Comment