अक्षय की sarfira आपको भी कर सकती है इंस्पायर ,धांसू है फिल्म का ट्रेलर

सिरफिरा को रिलीज होने में गिने चुने दिन रह गए हैं ।यंगस्टर के लिए sarfira फिल्म काफी प्रेरक साबित हो सकती है क्योंकि इसकी कहानी ही कुछ ऐसी है। फिल्म में अक्षय कुमार महज एक रुपए से बिजनेस को उड़ान भरते हुए सिरफिरा शख्स के रूप में नजर आते है।

sarfira

अक्षय की फिल्मों को फिल्मों को देखने के लिए वैसे भी खासा बेताब रहते हैं। इसी बीच सरफिरा को लेकर आए दिन कोई ना कोई अपडेट मिल रही है। जिससे फैंस फिल्म की रिलीज डेट का बेताबी से इंतजार कर रहे हैं। अक्षय कुमार ने अपने फ़िल्मी करियर में हर किरदार को बखूबी भी रूप से निभाया है।

यही वजह है कि उनके अभिनय का जादू बड़े पर्दे पर देखते ही बनता है। फिल्म मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर को रिलीज कर दिया है ।फिल्म बेहद जल्दी के बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है। अब ये तो रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा कि ये दर्शकों पर अपना जादू चल चल पाएगी या नहीं।

स्त्री 2 की रिलीज डेट से पर्दा उठा, इस दिन shraddha kapoor राजकुमार की फिल्म थियेटर्स में देगी दस्तक

माना जा रहा है कि फिल्म एक बड़ा ख्वाब देखने वाले बेहद आम आदमी की कहानी को बयां करती है।जोकि दर्शकों को कहीं ना कहीं काफी इंस्पायर करने वाली है।

दिलचस्प है ट्रेलरसरफिरा का ट्रेलर दर्शकों को रिझाने के लिए काफी है। ट्रेलर में अक्षय कुमार को एक अलग ही अंदाज में देखा गया है ।वो एक ऐसे किरदार के रूप में नजर आते हैं जोकि काफी कर्ज में डूबा हुआ है। इन सब के बावजूद उसके पास एक शानदार बिजनेस आइडिया है।

आपको इंस्पायर कर सकती है sarfira

फिल्म की कहानी का जिक्र करे तो ये अक्षय के किरदार के इर्द गिर्द बुनी गई है। वही फिल्में बाकी कलाकार जैसे परेश रावल, राधिका मदान और सीमा विश्वास भी नजर आते है। फिल्म आम लोगों के असंभव लगने वाले सपना को पूरा करने की कहानी पर पूरी तरह से आधारित है।

सिरफिरा की रिलीज डेट भी अब सामने आ गई है।ये 12 जुलाई 2024 को सिनेमाघरो में दस्तक देगी। इसका निर्देशन सुधा कोंगारा के जरिए किया गया है ।वही प्रोडक्शन का कार्य भार अरोड़ा भाटिया , सूर्या ज्योतिका और विक्रम मल्होत्रा ने संभाल रखा है।

Leave a Comment