टीवी की आदर्श बहु Ankita Lokhande शॉर्ट में मंदिर दर्शन करने गई ,अब हो रही ट्रोल

Ankita Lokhande is being trolled: टीवी की मशहूर अदाकारा अंकिता लोखंडे हाल में ही बेहद छोटे कपड़ों में मंदिर गई हुई थी। यूजर्स अब इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

अंकिता लंबे समय से टीवी की दुनिया मे सक्रिय है।हाल में अंकिता एक बार फिर से सुर्खियों में है।दरअसल कि अंकिता को हाल में ढीली ढाली टी – शर्ट और शॉर्ट्स में देखा गया। ये मंदिर गई हुई थी। वही पर कैमरा पर्सन की अंकिता पर पड़ी।अंकिता ने मौके की नजाकत को देखते हुए कार बैठ कर वहां से कार में बैठकर गायब हो गई।

अंकिता का पहनावा पसंद नही आया

एक्ट्रेस से पहनावे को लेकर अब यूजर्स अपने रिएक्शन दर्ज कर रहे है। अंकिता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। लोगो को देखकर अंकिता ने अपना फेस को छुपा लिया है। जिससे लोगों की नजर से वो बच जाए और वही यूजर्स उनके वीडियो को देखकर अंकिता को बनावटी कह रहे हैं।

सोशल मीडिया यूजर अंकिता के वीडियो को देखकर खासा नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। लोगों को ये बात हजम नहीं हो रही है कि मंदिर जैसे पवित्र जगह पर अदाकारा इतने छोटे कपड़े पहन कर दर्शन करने कैसे जा सकती है।

यूजर्स का रिएक्शन

एक यूजर ने कमेंट में लिखा ‘ मंदिर में भला ऐसे कपड़े पहनकर कौन आता है’ अन्य यूजर का लिखना था।मंदिर में शॉर्ट पहनकर कैसे गई, इसको दिमागी इलाज की जरूरत है। एक अन्य यूज़र ने अंकित की खिंचाई करते हुए लिखा कि मंदिर में इस कदर के कपड़े पहन कर आई है वाह दीदी’ इस तरह के तमाम कमेंट अंकिता के पहनावे को लेकर कमेंट कर

कई बार हो चुकी ट्रोल

टीवी एक्ट्रेस के साथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ है इससे पहले भी वह कई बार किसी न किसी वजह से सुर्खियों बनी रहती है।इस वीडियो में तो लोगों को हैरत में डाल दिया है।

अंकिता का फिल्मी प्रोजेक्ट

अंकिता टेलीविजन की दुनिया में लंबे समय से नजर आ रही है। यही वजह है कि पब्लिक फिगर होने के नाते लोगों की निगाहे इन पर हमेशा बनी रहती है। एक्ट्रेस बेहद आम्रपाली फिल्म में नजर आएंगे।

Leave a Comment