Hema malini को दिल हार बैठे थे ये दो कुंवारे एक्टर, हेमा ने इन्हे ठुकरा कर धर्मेंद्र से शादी रचाई।

Hema malini rejected two actor marriage proposal married Dharmendra: एक दौर था जब हेमा मालिनी के बड़ी तादात में चाहने वाले थे लेकिन वो चार बच्चे के पिता के प्यार में गिरफ्तार हो गई।ये साल 2080 की बात होगी जब इन्होंने इसी दिन 21 अगस्त को निगाह कर लिया था तो चलिए जानते हैं। हेमा मालिनी की प्रेम कहानी के बारे में

Hema malini rejected two actor marriage proposal married Dharmendra :हेमा मालिनी के अभिनय और खूबसूरती की पूरी दुनिया कायल है। उन्होंने अपने दौर में अपने शानदार अभिनय से हर किसी का दिल जीत लिया था। मनोरंजन की दुनिया में इन्हें ड्रीम गर्ल के नाम से जाना जाता है। ।बॉलीवुड की इस अदाकारा प्रेम कहानी भी काफी दिलचस्प रही है। इन्होंने चार बच्चे के पिता से शादी की और उनकी शादी काफी कामयाब भी रही।

आपको जानकर खासा धक्का लगेगा कि जब हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र से शादी की तो उस समय इन पर दो कुंवारे एक्टर पूरी तरह से फिदा थे।

हेमा मालिनी को दिल दे चुके थे संजीव कुमारइस लिस्ट में पहला नाम संजीव कुमार का दर्ज है। वो हेमा को तहे दिल से चाहते थे ।हेमा को अपने दिल की बात बताने के लिए अभिनेता ने जितेंद्र का भी सहारा लिया था। जितेंद्र ने संजीव का पैगाम हेमा तक पहुंचाया भी था लेकिन हेमा ने संजीव का दिल तोड़ दिया क्योंकि उनके मन में अभिनेता के लिए ऐसी कोई फीलिंग नहीं थी।

जितेंद्र को चाहने लगी थी अदाकारा

संजीव कुमार के प्रपोजल को ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने मना कर दिया लेकिन उनका पैगाम लेकर आने वाले जितेंद्र से ही अदाकारा दिल लगा बैठी थी। माना जाता है कि फिल्म ‘ दुल्हन ‘ की फिल्म की शूटिंग के दौरान हेमा और जितेंद्र एक दूसरे को दिल दे बैठे थे। उनकी शादी की तैयारी भी शुरू हो चुकी थी।

इसमें दिलचस्प ये है कि इस दौर में धर्मेंद्र भी हेमा मालिनी को अपना बनाने की तमाम कोशिश करते रहते थे। उनका प्रयास रंग लाया और हेमा ने जितेंद्र से शादी करने से मना कर दिया।

हेमा धर्मेंद्र के अफेयर के चर्चे काफी लंबे समय से बॉलीवुड की गलियारों में सुनने में आए थे लेकिन शादी का सफर तय करने में उन्हें खास मशक्कत उठानी पड़ी क्योंकि धर्मेंद्र पहले से ही शादीशुदा और चार बच्चों की पिता थे।

Leave a Comment