Sidhu Moosewala के दुनिया से जाने के दो साल पेरेंट्स का दुख कम हुआ, घर में आया नन्हा मेहमान

Sidhu Moosewala brother born:सिद्धू मूसेवाला की मां 58 साल की उम्र में न केवल प्रेग्नेंसी कंसीव की बल्कि बीते रविवार को बेटे को जन्म दिया है।इसे सुनने के बाद सभी को हैरानी हुई थी। वही बता दे कि चरण कौर को आईवीएफ तकनीकी की सहायता से मां बनने का सुख मिला है।सिद्धू के पिता बलकौर सिंह 60 साल में दोबारा से पिता बने हैं। इस खबर को जानने के बाद सिद्धू के फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है।सभी सिद्धू के माता-पिता को इसे लेकर बधाई दे रहे हैं। तमाम फैंस का कहना है कि सिद्धूमूसे वाला दोबारा से लौट आए।

Sidhu Moosewala brother born:सिद्धू मूसेवाला के दुनिया से जाने के बाद उनके माता-पिता का बेटे के बगैर जीना दुर्भर हो गया था। वहीं अब उनके घर में खुशियों ने दस्तक दी है। सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर ने बेटे को जन्म दिया है। इसी बीच सिंधु के पिता बलकौर सिंह ने नवजात की फोटो सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की है। फोटो में देखा जा सकता है वो सिद्धू के छोटे भाई को गोद में लिए काफी भावुक नजर आ रहे हैं।

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के घर में खुशियों ने दस्तक दी है। उनकी मां 58 उम्र में बेटे को जन्म दिया है। इसके बाद फैंस खुशी से झूम उठे है। सिद्धू मूसेवाला के पिता ने नवजात बच्चे की तस्वीरें साझा करते हुए।इस खबर को कंफर्म किया है।

नवजात बेटे की फोटो साझा कीसिद्धू मूसेवाला के पिता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के ऑफिशियल पेज पर बेटे की फोटो साझा की है। उन्होंने बच्चों को गोद में ले रखा है। इस पोस्ट के साथ बलकौर का लिखना था ,’ शुभदीप को प्रशंसकों लाखों करोड़ों लोगों के आशीर्वाद से भगवान ने शुभ के छोटे भाई को उनकी गोद में डाल दिया है, भगवान की बेहद कृपा से परिवार स्वस्थ है और वो सभी शुभचिंतकों के बेशुमार प्यार के काफी आभारी है।

इस अंदाज में साझा की फोटो

सिद्धू मुसेवाला के पिता ने नवजात बच्चे की जो तस्वीर साझा की है।उसमें सिद्धू मुसेवाला की तस्वीर भी पीछे देखी जा सकती है। सिद्धू की तस्वीर पर कुछ यूं लिखा है लीजेंड नेवर डाय। इसी के साथ बलकौर सिंह के सामने एक बाकायदा केक भी रखा है। जिस पर देखा जा सकता है कि हैप्पी बर्थडे स्टैंड लगा हुआ है ।इस तस्वीर से ये बात क्लियर हो जाती है कि बलकौर सिंह के लिए उनका बेटा दोबारा से लौट आया है। वो सिद्धू का जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं।

जब बलकौर सिंह ने खबरों को अफवाह कहा था

बता दे कि सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने 12 मार्च को एक पोस्ट साझा करते हुए सोशल मीडिया पर उन्हे लेकर आ रही तमाम खबरों को महज अफवाह बताया था।यही नहीं उन्होंने फेसबुक पोस्ट शेयर करते हुए सिद्धू मुसेवाला के फैंस से अफवाह पर यकीन न करने की अपील की थी।इसके बाद सभी को ऐसा लगने लगा था कि चरण कौर की प्रेग्नेंसी की खबर पूरी तरह झूठी है।जबकि इस पोस्ट में सिद्धू के पिता ये भी लिखना था कि अगर कुछ होता है तो वो सिद्धू के फैंस को जरूर इसे साझा करेंगे ।आखिरकार उन्होंने अपना वादा पूरा किया बेटे की तस्वीर साझा करने के बाद फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

Leave a Comment