urfi javed bagged a role in bollywood movie, know more detail

सोशल मीडिया पर अपने अतरंगी आउटफिट के चलते हमेशा सुर्खियों में बनी रहने वाली उर्फी जावेद को भला कौन नहीं जानता है। वहीं अब उर्फी बॉलीवुड में अभिनय करते नजर आएंगी। मीडिया रिपोर्ट की माने तो और एक्ट्रेस को निर्देशक दिवाकर बनर्जी की फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 के फिल्मी ऑफर मिला है। वही उर्फी और निर्माताओं ने इस खबर को लेकर कोई पुख्ता जानकारी नहीं दी है लेकिन उर्फी जावेद के फैंस इससे काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

उर्फी के अलावा इस फिल्म निम्रत कौर आहलूवालिया, और मोनी रॉय भी नजर आयेंगी। फिल्म में मौनी का एक अलग अवतार दर्शकों को देखने को मिलेगा। वहीं उर्फी का जिक्र करे तो जाने माने शो बिग बॉस ओटीटी से बड़ी पहचान मिली थी। ये शो तो नहीं जीत सकी लेकिन फैशन की दुनिया में इनका बड़ा नाम हो गया।

उर्फी को अपने अतरंगी स्टाइल स्टेटमेंट के चलते भी खासा ट्रोल किया जाता है लेकिन उर्फी जावेद ने इन सभी नेगेटिविटी को बिल्कुल भी जगह नहीं थी और धीरे-धीरे ये एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में तरक्की पा रही है ।इनको संदीप खोसला और अमित अग्रवाल ने स्टाइल किया हुआ है।

फिल्म कहानी आधुनिक जीवन शैली पर प्रकाश डालेंगी

उर्फी जावेद अपकमिंग फिल्म ‘ लव सेक्स धोखा ‘ तो उसे बड़े पर्दे पर शुरुआत करने वाली है।ये फिल्म वर्तमान पीढ़ी की कहानी पर आधारित है,जोकि सोशल मीडिया के युग में प्यार में पड़ने वालों जिक्र करती है लव सेक्स और धोखा रिश्तो के जटिलताओं की कहानी को एक ऐसी दुनिया और आधुनिक प्रेम में छिपे हुए पहलूओ पर लोगों का ध्यान खींचती है।जहां इंटरनेट एक आवश्यकता के रूप में लोगों के सामने आया है।

2010 की कहानी को आगे बढ़ाएगा दूसरा पार्टजैसा कि आपको मालूम होगा कि 2010 में रिलीज हुई फिल्म ‘ लव सेक्स और धोखा’ की कहानी को अब इसका दूसरा पार्ट आगे ले जाएगा। फिल्म दर्शकों के गहन अनुभव का वादा करती है। ऐसा माना जा रहा है की फिल्म की कहानी का काफी दिलचस्प होने के अलावा इसमें कलाकारों का उम्दा प्रदर्शन देखने को मिलेगा ।दूसरे शब्दों में कहे तो कहानी में दर्शकों को प्रेम और विश्वासघात के अलावा सोशल मीडिया की सच्चाई के बारे में काफी कुछ पता चलेगा‘।फैंस को फिल्म देखने के लिए अगले महीने तक का इंतजार करना पड़ेगा।

Leave a Comment