Oh Teri ! वडा पाव गर्ल Chandrika Dixit जल्द बिग बॉस ओटीटी 3 में हिस्सा लेंगी ,जाने पूरी सच्चाई

Vada Pav girl Chandrika Dixit will participate in Bigg Boss OTT 3: दिल्ली से ताल्लुक रखने वाली वडा पाव गर्ल उर्फ चंद्रिका दीक्षित के वीडियो आए दिन वायरल होते रहते है ऐसे में इनकी लोकप्रियता दिनों दिन बढ़ती जा रही है।वहीं अब अटकले लगाई जा रही है कि चंद्रिका बेहद जल्द सलमान खान के रियलिटी शो में नजर आ सकती है।

Vada Pav girl Chandrika Dixit will participate in Bigg Boss OTT 3

बिग बॉस ओटीटी 3 टीवी शो को पसंद करने वाले दुनिया के कोने कोने में है।वहीं इस रियलिटी शो के लवर्स इसका बेताबी से इंतजार कर रहे है।

हालिया समय में वडा पाव गर्ल को पसंद करने वालो की लिस्ट बढ़ती जा रही है इसमें कई बड़े सेलिब्रिटी और यूट्यूबर्स के प्रोड्यूसर भी शामिल है जोकि वडा पाव गर्ल को अपने काम के लिए आगे से अप्रोच कर रहे है।जिनमे बिग बॉस ओटीटी 3 के मेकर्स भी शामिल है।कही न कही मेकर्स ने बिग बॉस ओटीटी 3 को शो के लिए लॉक कर लिया है।

हालिया समय में एक नही वजह से सुर्खियों में छाई हुई है जिसका जिक्र करे तो एक्ट्रेस को ऑटोमोबाइल चलाते हुए फोटो खिंचवाते नजर आई है।सोशल मीडिया पर उनकी ये फोटो खासा वायरल हो रही है।इसी बीच बिग बॉस ओटीटी 3 के मेकर्स ने भी वडा पाव गर्ल चंद्रिका गेरा से संपर्क साधा है।हालांकि ये खुलकर सामने नही आया है कि वो शो में भाग लेगी या नही।

बता दे कि पिछले कुछ महीनों से चंद्रिका गेरा दीक्षित की पॉपुलैरिटी में खासा इजाफा हुआ है।ये सोशल मीडिया पर सनसनी के रूप में सामने आई है।हालिया समय में एक नही वजह से सुर्खियों में छाई हुई है जिसका जिक्र करे तो एक्ट्रेस को ऑटोमोबाइल चलाते हुए फोटो खिंचवाते नजर आई है।सोशल मीडिया पर उनकी ये फोटो खासा वायरल हो रही है।इसी बीच बिग बॉस ओटीटी 3 के मेकर्स ने भी वडा पाव गर्ल चंद्रिका गेरा से संपर्क साधा है।हालांकि ये खुलकर सामने नही आया है कि वो शो में भाग लेगी या नही।

चंद्रिका गेरा दीक्षित की लोकप्रियता वडा पाव बेचने के चलते बढ़ी थी।ये दिल्ली के मंगोलपुरी एरिया में अपनी खुद की वडा पाव की स्टाल लगाती है।इनके साथ इनके पति भी मौजूद रहते है।

आपको जानकर हैरानी होगी कि वडा पाव गर्ल की फूड स्टॉल में बड़े तादात पर लोग पहुंचते है।ये पहले हल्दी राम में काम किया करती थी लेकिन उनके बेटे के स्वास्थ्य ठीक न होने के चलते इन्होंने वहां की नौकरी छोड़ दी।इन्होंने जॉब छोड़ने के बाद अपना खुद फूड स्टॉल लगाना पसंद किया इसी से इनकी लोकप्रियता में खासा इजाफा हुआ।वही अब इनको बिग बॉस के जैसे बड़े शो से बुलावा आया है।

Leave a Comment