बॉलीवुड से अधिक साउथ इंडस्ट्री को अनुशासित समझती है विद्या, बोलीं – मेरी जड़े इससे जुड़ी है।

Vidhya said south industry more discipline comparing to bollywood

विद्या बालन ने हाल में ही कहा की बॉलीवुड की अपेक्षा साउथ फिल्म इंडस्ट्री कही अधिक अनुशासित है। चलिए जानते हैं एक्ट्रेस ने ऐसा क्यों कहा

एक्ट्रेस विद्या बालन कई सालो से फिल्मी दुनिया से खासा दूरी बनाए हुए हैं। लंबे समय तक फिल्मों से दूर रहने के बाद अभिनेत्री ने अपनी क्राईम थ्रिलर फिल्म नियत से एक बार फिर से दर्शकों का मनोरंजन किया था। वहीं अपने दमदार कमबैक की उम्मीद करने के बाद भी विद्या को दर्शकों से कुछ खास अटेंशन नहीं मिला। हाल में ही एक्ट्रेस ने साउथ इंडियन इंडस्ट्री को बॉलीवुड की अपेक्षा ज्यादा अनुशासित बताया तो चलिए जानते हैं, इसके पीछे की वजह के बारे में।

साउथ इंडस्ट्री के लेकर विद्या ने कहा

विद्या बॉलीवुड की तमाम फिल्मों में नजर आ चुकी है।हाल के इंटरव्यू में उनका कहना था कि उन्हें ऐसा लगता है कि दक्षिण भारतीय इंडस्ट्री बॉलीवुड की अपेक्षा ज्यादा अनुशासित है।वहीं आपको मालूम होगा कि विद्या मुख्य रूप से हिंदी फिल्म अभिनेत्री है। ये तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी है।

विद्या ने वजह भी बताई

एक इंटरव्यू में विद्या का कहना था कि उनका साउथ इंडस्ट्री की परवरिश उन्हें जमीन पर उतारने में खास मदद करती है। साउथ इंडस्ट्री में अपने अनुभव के बारे में चर्चा करते हुए विद्या का कहना था कि उन्हें लगता है कि साउथ सिनेमा के लोग अपने काम के बारे को लेकर कहीं अधिक अनुशासित है। जबकि उनका कहना था कि वो जिस तरह की फिल्में करती है, उसमें बेहद अनुशासन होता है, क्योंकि वो ऐसा न करने का जोखिम जरा भी नहीं उठा सकते है।

बता दे कि विद्या का फिल्मी करियर बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी ऊंचाइयों को छू चुका है।आज भी इनकी खूबसूरती और अभिनय के लोग दीवाने है। रियलिटी शो और अवार्ड शो में अभिनेत्री अपनी उपस्थिति करती रहती है।

Leave a Comment