Vidya Balan और सिद्धार्थ की लव स्टोरी, इस शख्स की अहम भूमिका थी

अभिनय की दुनिया में लंबे समय से सक्रिय रहने वाली अदाकारा Vidya Balan को भला कौन नहीं जानता है ।विद्या और सिद्धार्थ राय प्रेम कहानी काफी दिलचस्प है।आप शायद इसके बारे नहीं जानते होंगे। चलिए इससे आपको रूबरू कराते हैं।

Vidya Balan

कामयाब अदाकारा है Vihya Balan

मनोरंजन की दुनिया में विद्या बालन एक बेहद कामयाब अदाकारा है। हालांकि उनके लिए फिल्मों में कदम रखना इतना भी आसान नहीं था।दक्षिण फिल्मों में बड़ी पहचान बनाने के बाद इन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में एंट्री की और इनको यहां से बेशुमार कामयाबी मिली इन्होंने जाने-माने फिल्म निर्माता सिद्धार्थ रॉय से शादी की और ये अपनी शादीशुदा जिंदगी काफी खुशहाल भी है।लेकिन आपको शायद नही मालूम होगा कि इनका परिचय आपस में करण जौहर ने कराया था।

विद्या और सिद्धार्थ रॉय लव स्टोरी की शुरुआत इस कदर हुई।

इसी कड़ी में बता दे कि विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर से ये तीसरी शादी थी।सिद्धार्थ की पहली उनके बचपन की दोस्त आरती बजाज के साथ हुई थी। हालांकि ये शादी बहुत अधिक दिन तक नहीं चली। इसके बाद इन्होंने आपसी सहमति से तलाक ले लिया ।

आरती बजाज के बाद सिद्धार्थ ने टीवी प्रोड्यूसर कविता से शादी के साथ फेरे लिए थे। उनकी ये शादी भी कामयाब नहीं हुई।साल 2011 में कविता और सिद्धार्थ ने अपना रास्ता अलग कर लिया। उसके बाद सिद्धार्थ अदाकारा विद्या के प्यार में गिरफ्तार हो गए ये इनका पहली नजर वाला प्यार थी।

कैंसर के चलते Hina Khan ने अपने बाल शॉर्ट कर लिए ,फूट-फूटकर रोते दिखी मां

Vidya Balan और सिद्धार्थ को मिलाने में करण जौहर की खास भूमिका थी।

ऐसे एक दूसरे के नजदीक आए थे सिद्धार्थ और विद्या बालन विद्या को पहली नजर में देखते ही सिद्धार्थ अपना दिल हार बैठे थे।इनकी पहली मुलाकात फिल्मफेयर अवार्ड के बैक स्टेज में हुई थी। करण जौहर ने इन दोनों को एक दूसरे से परिचय कराया था।विद्या उस दौरान एक बेहद कामयाब अदाकारा थी और सिद्धार्थ भी फिल्म इंडस्ट्री में एक नामी गिरामी शख्स थे।धीरे धीरे दोनों एक दूसरे से बातचीत करने लगे।और बाद में शादी रचा ली।

जानिए क्यों अभिषेक बच्चन से शादी नहीं कर पाईं karishma kapoor?

Leave a Comment