12 वीं फेल के बाद अब गोधरा कांड में नजर आयेंगे Vikrant Massey ,जानिए और भी अपडेट

Vikrant Massey

Vikrant Massey के सितारे आजकल काफी ऊंचाइयों पर है ।हाल में ही उनकी अभिनीत फिल्म 12वीं फेल को दर्शकों से लेकर क्रिटिक्स हर किसी ने खासा पसंद किया था। फिल्म के हिट होने के बाद अब विक्रांत मैसी के हाथ एक और बड़ी फिल्म लगी है।

Vikrant Massey upcoming project:

इस अपकमिंग फिल्म में Vikrant साल 2002 में गुजरात के गोधरा कांड से जुड़ी अनकही कहानी को बयां करते हुए नजर आएंगे।हालिया समय में फिल्म के नाम और रिलीज डेट की भी घोषणा हो चुकी है। इस फिल्म को एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले निर्मित किया जायेगा।

गोधरा कांड अनटोल्ड स्टोरी बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी एक वीडियो के साथ इस फिल्म की घोषणा कर दी गई है। Vikrant Massey की इस फिल्म के नाम का जिक्र करें ‘ द साबरमती रिपोर्ट’ है जोकि 3 में 2024 को सिनेमाघरो में दस्तक देगी।

बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड ने बीते सोमवार 15 जनवरी को अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक टीजर वीडियो रिलीज किया था। इसके जरिए फिल्म की कहानी और फिल्म की स्टारकास्ट के बारे में तमाम जानकारियां साझा की थी। वीडियो को साझा करते हुए बतौर कैप्शन में लिखा गया है ‘ एक अनकही कहानी के साथ इतिहास को उजागर करने के लिए आप तैयार हो जाइए – साबरमती रिपोर्ट 2002 की घटना की एक ऐसी यात्रा जिसने पूरे देश पर गहरी छाप छोड़ी। 3 में 2024 को सिनेमाघर में देखें’

इस फिल्म में Vikrant Massey के साथ एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा और राशि खन्ना मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।27 फरवरी 2002 को गुजरात में गोधरा रेलवे स्टेशन के पास साबरमती एक्सप्रेस को आगे के हवाले करके बर्बरीक रूप से अपराध किया गया था। इसमें अयोध्या लौट रहे 59 हिंदू तीर्थयात्रियों और कार सेवकों की आकस्मिक रूप से मौत हो गई थी। इस घटना ने महज गुजरात को ही नही बल्कि पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। देश की राजनीति पर भी इस घटना का खासा असर हुआ था। Vikrant Massey वैसी की अभिनीत फिल्म की कहानी इसी सच्ची घटना पर पूरी तरह आधारित होगी।

कम बजट में बनी थी फिल्म हाल में ही Vikrant Massey को 12वीं फेल फिल्म में अभिनय करते हुए देखा गया था।ये करीब 20 करोड़ के छोटे से बजट में तैयार हुई थी। जबकि बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने 60 करोड़ से भी अधिक कर शानदार कलेक्शन किया था। वहीं फिल्म को बेहद ही पॉजिटिव रिव्यूज मिले।यहीं नहीं आईएमडीबी इंडिया की लिस्ट में इस फिल्म को नंबर वन रेट किया गया था।

Leave a Comment