रामानंद प्रस्तुति Ramayan शो बेहद जल्द दूरदर्शन पर प्रसारित होगा।

छोटे पर्दे का मशहूर सीरियल Ramayan दर्शकों के लिए एक बार फिर से दूरदर्शन चैनल पर प्रसारित होने वाला है।खबरों की माने टेलीविजन के दूरदर्शन ने आज अपने सोशल मीडिया हैंडल ‘Ramayan ‘ के दर्शकों साथ के इसे लेकर खुशखबरी साझा की है। जिसका जिक्र करे तो बेहद जल्द रामायण टीवी पर देखने को मिलेगा।

RAMAYAN

Watch Ramayan On Doordarshan:रामानंद सागर के द्वारा निर्मित ‘Ramayan’ सीरियल पर दर्शकों ने बेशुमार प्यार लुटाया था। वही एक बार फिर से दर्शकों को भक्ति भाव में डूबने के लिए ये सीरियल टीवी पर प्रसारित की जाएगी। बता दे कि भारतीय टेलीविजन के इतिहास में जितने भी पीरियड ड्रामा बने हैं। उन सभी में रामानंद की ‘ ‘Ramayan ‘ दर्शकों को बेहद ज्यादा पसंद आई थी। सीरियल में अरुण गोविल ने प्रभु श्री राम की भूमिका निभाई थी तो वहीं दीपिका चिखलिया ने मां सीता का रोल अदा किया था साथ ही सुनील लहरी ने लक्ष्मण का किरदार बखूबी रूप से निभाया था। अब ये सीरियल एक बार फिर से छोटे पर्दे पर लौट रहा है।

रामानंद सागर ने बनाई थी रामायण( Watch Ramayan On Doordarshan)रामानंद सागर द्वारा बनाए गए इस मोस्ट पॉपुलर धारावाहिक को पहली बार 1987 में प्रसारित किया गया था। उस समय रामानंद सागर को इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि इस सीरियल को इस कदर कामयाबी मिलेगी। दर्शक आज भी अरुण गोविल को राम के रूप में ही पहचानते हैं। वहीं दीपिका चिखलिया मां सीता के नाम से जानी जाती है।

शो को लेकर ये अपडेट मिली(Watch Ramayan On Doordarshan)दूरदर्शन ने सोशल मीडिया हैंडल से’ रामायण’ के दोबारा से प्रसारित करने वाली खबर को शेयर करते हुए कुछ यूं लिखा ,’ धर्म, प्रेम और अद्वितीय कहानी… एक बार फिर से आने वाला है पूरे भारत की सबसे लोकप्रिय सीरियल’ रामायण’ जल्द देखिए दूरदर्शन चैनल पर।’ इस पोस्ट के बाद लोगो में अलग सा ही उत्साह देखने को मिल रहा है।सोशल मीडिया पर इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में आकर यूजर अपनी खुशी जाहिर करते नजर आएंगे।

Leave a Comment