जब ऐश्वर्या अभिषेक से रोका सेरेमनी टालना चाहती थी ,जूनियर बच्चन बोले – वो कुछ नहीं कर सकते

ऐश्वर्या ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर एक खुलासा किया है ऐश ने कहा वो रोका सेरेमनी टालना चाहती थी। उन्होंने अभिषेक से इसे लेकर मदद मांगी तो उन्होंने कहा कि वो इसमें कुछ नहीं कर सकते। वो घरवालों को नहीं रोक पाएंगे।

ऐश्वर्या राय ने अपनी जिंदगी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।दरअसल उन्होंने अपनी रोका सेरिमनी से जुड़ा किस्सा सुनाया है। उनका कहना है कि अभिषेक के साथ उनका रोका उनके लिए किसी बड़े सरप्राइज के जैसे था। जब ये रस्म में अदा हो गई तो उन्हें समझ में आया कि उनकी सगाई हो गई है।

ऐश्वर्या को कहना था कि जब उनका रोका हुआ तो उनके पिता उसे समय शहर में नहीं थे। बच्चन परिवार की ओर से महज एक कॉल आया कि वो आने वाले हैं।ऐश्वर्या का कहना था उनके लिए रोका की सेरेमनी किसी बड़े सरप्राइस से कम नहीं था।इस समय उनका पता चला कि उनके घरवाले शादी को लेकर किस कदर उत्साहित है।

वीडियो में ऐश्वर्या का कहना था कि उनका रोका उनके लिए एक एक बड़े सरप्राइज के जैसे था।उन्हें बच्चन फैमिली की ओर से अचानक से कॉल आया। वो आपके यहां रोके के लिए आ रहे हैं। उस समय ऐश्वर्या ने कहा कि उस समय उनके पिता शहर में नहीं है।ऐश्वर्या ने कहा कि उन्होंने अपने पिता को बताया तो उन्होंने कहा कि उन्हें आने में तो करीब 1 दिन लगेगा वही जब रस्म पूरी हो हुई तो उन्हें समझ में आया कि शायद उनकी सगाई हो गई है।

उनके यहां ऐसी रस्म नहीं होती।

अदाकारा का कहना था कि वो साउथ से संबंध रखती है उनके यहां ये रस्म नहीं होती। यही वजह है कि उन्हें बिल्कुल पता नहीं था कि क्या करना था। ऐश्वर्या का कहना है कि उस रस्म के समय उनके पिता पूरे टाइम फोन पर थे।

Leave a Comment