फोटो लेने बैकस्टेज आ धमके कैमरामैन ,गुस्से में आकर दीपिका पादुकोण ने कैमरापर्सन की लगा दी क्लास

बॉलीवुड की मस्तानी यानी दीपिका पादुकोण को कैमरापर्सन के ऊपर गुस्सा करते बेहद ही कम बार देखा गया है।लेकिन हाल के दिनों में अदाकारा को न केवल गुस्सा करते हुए देखा गया बल्कि उन्होंने कैमरापर्सन को काफी खरी खोटी भी सुनाई ।

दीपिका पादुकोण की गिनती बॉलीवुड की बेहद कामयाब एक्ट्रेस के रूप में होती है। ये कैमेरापर्सन के साथ बेहद खुशमिजाज अंदाज में नजर आती है।वो उन्हें फोटो खिंचवाने का भी पूरा मौका देती है।लेकिन अदाकारा का इंटरनेट पर एक पुराना वीडियो देखा जा रहा है।जिसमे देखा जा सकता है कि मॉडल और मेहमानों के बीचो-बीच स्टेज के पीछे खड़ी दिख रही है वो फोटोग्राफरों से कहती दिख रही कि इस जगह तस्वीर लेने की उन्हें जरा भी अनुमति नहीं है।

अभिनय की दुनिया में दीपिका लंबे समय से सक्रिय है।वहीं इन्होंने इंडस्ट्री के बेहद टैलेंटेड एक्टर रणबीर सिंह से शादी भी रचाई है। शादी के बाद भी अदाकारा का फ़िल्में करने का सिलसिला जारी है।

आपको मालूम होगा कि डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का ग्रैंड ब्राइडल कॉउचर शो करीब एक महीने पहले 20 जुलाई को मुंबई में हुआ था। वहीं इस शानदार इवेंट में तमाम बॉलीवुड हस्तियों ने शिरकत की थी। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट उस दौरान अपनी फिल्म’ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के प्रमोशन में जबरदस्त रूप से बिजी थे।ये असल में उस रात के शोस्टॉपर बने ।दीपिका भी अपने पति रणवीर को सपोर्ट करने के लिए वहां पर मौजूद थी। वायरल वीडियो पर तमाम फैंस दीपिका के बयान से सहमति जताई और फोटोग्राफर को उम्दा तरीके से बताने के लिए उनकी सराहना भी की।

अदाकारा के फिल्मी प्रोजेक्ट

दीपिका पादुकोण बेहद जल्द किंग खान की फिल्म ‘ जवान’ में एक कैमियो रोल में नजर आएंगी। ये फिल्म अगले महीने रिलीज होने को है। मौजूदा समय में अदाकारा प्रभास के साथ ‘कल्कि 2898’ एडी कल की शूटिंग में काफी व्यस्त है।हालांकि ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही फाइटर में भी ये इंवॉल्व है। इन फिल्मों फर्स्ट लुक भी दर्शकों के सामने आ चुका है।

Leave a Comment