जब खुशी की गलती का खामियाजा जाह्नवी कपूर को उठाना पड़ा था श्रीदेवी ने जमकर लगाई थी लताड़

.

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी अब हमारे बीच नहीं है वहीं उनकी बेटी खुशी कपूर और जाह्नवी कपूर दोनों बॉलीवुड में मां के बच्चे कम पर मुकाम हासिल करने में लगी हुई है। हाल में ही खुशी हाल में ही जाह्नवी कपूर ने बहन खुशी से ताल्लुक रखने वाला एक मजेदार किस्सा बताया है। कि कैसे दोनों बहनों ने बचपन में एक सुपरस्टार की फिल्म देखकर एक ऐसी हरकत कर दी थी जिसे पढ़ कर शायद आपको भी हंसी आ जाएगी।

श्रीदेवी और फिल्म निर्माता बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर ने पिछले साल जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखा था। वही नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई खुशी की इस फिल्म को दर्शकों का ठीक-ठाक रिएक्शन मिला। खुशी कपूर इस फिल्म डेब्यू के बाद से काफी मशहूर हो गई थी

खुशी कपूर और जान्हवी कपूर के बचपन में घटित एक दिलचस्प किस्से के बारे में शायद आप नहीं जानते होगे। इसे जानकर शायद आपको हंसी आ जाएगी। दरअसल जाह्नवी कपूर ने हाल में ही अपने इंटरव्यू में अपने बचपन का ये खास किस्सा साझा किया।

हिंदी फिल्मों का शौक रखने वाले को पता होगा कि साल 2007 में शाहरुख खान की फिल्म ‘ चक दे इंडिया’ बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। हॉकी पर आधारित इस फिल्म ने सबके ऊपर खासा प्रभाव डाला था। बाकी बच्चों के जैसे जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर पर भी इसका बेहद असर हुआ था। वो अपने घर में ही हॉकी खेलने का मन बन चुकी थी और वो खेल आइस हॉकी था।

खुशी ने ये शरारत की थी।

लिहाजा स्टारकिड्स ने अपने घर में आइस हॉकी खेलने की पूरी तैयारी की।ऐसे में जाह्नवी कपूर और खुशी दोनों ने फ्रीज से निकाली और घर में ही हॉकी खेलना शुरू कर दिया। इस कदर उनके पूरे फ्लोर में पानी फैल गया और खुशी फिसल कर फ्लोर पर गिरी और उनका एक दांत टूट गया। बाकी बच्चों के जैसे इन दोनों स्टारकिड्स की हरकत को देखकर उनकी मां श्रीदेवी का गुस्सा तो मानो सातवें आसमान पर था।

Leave a Comment