जब नीना ने हिट गाने चोली के पीछे को करने से मना कर दिया, फिर इस शख्स ने मनाया था।

नीना गुप्ता के इनकार की बात जानने पर सुभाष गई ने अदाकारा को फिर से बुलाया और बताया कि’ तुझे इस गाने से जरा नुकसान नहीं होगा, बेहद फायदा होगा ये गाना बेहद हिट होगा तू इस गाने को फिल्मा दे फिर उन्होंने ये गाना कर लिया।

फिल्म खलनायक का सॉन्ग ‘ चोली के पीछे क्या है’ उस दौर में बड़ा हिट हुआ था।जबकि इस गाने पर जमकर विवाद भी गरमाया था। सॉन्ग के लिरिक्स को वल्गर बताया गया था। माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया था।

इस गाने में नीना गुप्ता नजर आई थी लेकिन शायद आपको ये नहीं होगा कि नीना गुप्ता का ये सॉन्ग करने के लिए तैयार नहीं थी। एक इंटरव्यू में अदाकारा ने बताया कि ये सॉन्ग कैसे बना और वो इस गाने को फिल्माने के लिए कैसे मानी

अदाकारा ने सॉन्ग करने के लिए मना कर दिया

कोमल नहाटा के साथ बातचीत में नीना का कहना था कि जब सुभाष घई ने उनको गाना सुनाया था और तो उन्होंने ये गाना करने से इनकार कर दिया था क्योंकि इसमें वो एक्ट्रेस थी चोली के पीछे क्या है गाना असल में माधुरी का था।नीना का उसमें महज छोटा सा अपीरियंस था। नीना अपने दोस्त सतीश कौशिक के माध्यम से सुभाष घई तक संदेश पहुंचा कि वो ये सॉन्ग करने में इंटरेस्टेड नहीं है। इस दौरान नीना काफी नाराज भी हुई थी क्योंकि एक्ट्रेस होने के बावजूद उनका इस कदर के रोल ऑफर किया जा रहे थे।

उनका कहना था कि उन्होंने सतीश से कहा कि मना कर दो इस गाने के लिए वो कोई डांसर नहीं है।वहीं दूसरी बात ये है फिल्म में ये सॉन्ग उनका है और नहीं भी और ना इसमें उनका पूरा डांस ही है।

कैसे डायरेक्टर ने अदाकारा किया राजीनीना गुप्ता के इनकार की बात जानने पर सुभाष गई ने अदाकारा को फिर से बुलाया और समझाया तब जाकर वो राजी हुई।उनको लगा इतने बड़े डायरेक्टर है ,काफी एक्सपीरियंस है, क्या होगा अगर ये गाना नहीं भी चला तो उन्होंने कौन सी इतनी बुरी एक्टिंग की है। उनका भला क्या नुकसान होगा लिहाजा उन्होंने गाना कर लिया।

Leave a Comment