जब Priyanka ने Abhishek Bachchan के ऐसा मजाक किया ,रानी मुखर्जी के हाथ पैर फूल गए,जाने पूरा माजरा

When Priyanka made such a joke on Abhishek Bachchan:अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी के अफेयर के चर्चे एक दौर में खूब हुआ करते थे। 2000 दशक के समय में ये खबरें सुर्खियो में होती थी।दोनों की दोस्ती और रिलेशनशिप के चर्चे बी- टाउन की गलियों में होते रहते थे। वही 2007 में अभिषेक ने ऐश्वर्या राय से शादी रचाकर इन खबरों पर हमेशा के लिए विराम लगा दिया।

When Priyanka made such a joke on Abhishek Bachchan: अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की जोड़ी बड़े पर्दे पर फिल्म’ बंटी और बबली’ से बनी थी ये 2005 में रिलीज हुई थी और ये फिल्म सुपरहिट भी रही।इस फिल्म में अभिनय के दौरान दोनों सितारों अच्छी दोस्ती हो गई थी। दोनो को लेकर तमाम खबरें सुर्खियों मे होती थी।

वही साल 2007 में अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय से शादी करके इन खबरों पर हमेशा के लिए विराम लगा दिया।आपको जानकर दिलचस्प लगेगा कि शादी के करीब 1 साल बाद रानी मुखर्जी के फोन पर अभिषेक का एक मैसेज आया। इस मैसेज को देखकर रानी मुखर्जी के होश फाख्ता हो गए। इस मैसेज में अभिषेक ने कुछ यूं लिखा था कि ,’ मैं तुमको आज भी बेहद याद करता हूं।’

जाने पूरा माजराहुआ यूं रानी मुखर्जी को ये मैसेज अभिषेक बच्चन के फोन से किया गया था हालांकि इस मैसेज को असल में प्रियंका चोपड़ा ने भेजा था।जब रानी मुखर्जी को ये मैसेज मिला तो वो कुछ समय के लिए हैरत में पड़ गई प्रियंका चोपड़ा ने खुद 2006 में सिमी गिरेवाल को दिए गए एक इंटरव्यू में जिक्र किया था कि वो एक बार फिल्म सिटी में शूटिंग कर रहे थे’

उस दौरान अभिषेक भी उनके साथ मौजूद। अभिषेक बच्चन ने एक बार प्रियंका के साथ मजाक किया था।वो अभिनेत्री के पास आए और उन्होंने उनका फोन छुपा लिया।वहीं कुछ समय बाद उनका फोन मिल गया लेकिन इस प्रैंक के बाद उन्होंने भी अभिषेक के साथ शरारत करने की सोची, इसके जवाब में उन्होंने एक दिन अभिषेक के फोन से रानी मुखर्जी को मैसेज किया। इस मैसेज को देख रानी मुखर्जी भी काफी हैरत में पड़ गई। प्रियंका का कहना था कि उन्हें इस मैसेज के बाद खासा शर्मिंदगी भी महसूस हुई थी।

हालांकि आपको मालूम होगा कि प्रियंका चोपड़ा और अभिषेक बच्चन एक दौर में अच्छे दोस्त रहे हैं। दोनों में साथ में तमाम फिल्मों में काम भी किया है। लेकिन अभिषेक बच्चन के अफेयर की खबरें रानी मुखर्जी के साथ अक्सर सुर्खियों में छाई रहती थी। मीडिया रिपोर्ट की माने तो बंटी और बबली के सेट से दोनों की दोस्ती की शुरुआत हुई थी बेहद जल्द इनकी दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई। करीब 2 साल तक ये रिलेशनशिप में रहे। दोनों की शादी होने की अटकलें लगाई जा रही थी। लेकिन 2007 में अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय से शादी रचा के खबरों पर हमेशा के लिए अंकुश लगा दिया।

Leave a Comment