जब शाहरुख ने रिवील किया था कि ‘ऐसी दीवानगी’ की अदाकारा दिव्या भारती की मौत के दिन उनके साथ क्या हुआ ?

When Shahrukh reveal in a interview about Divya bharti how he came to know about untimely her demise

शाहरुख कई दशकों से अभिनय की दुनिया में सक्रिय है। अभिनेता ने अपने एक इंटरव्यू में 90 दशक की अदाकारा Divya bharti को लेकर चंद बातें कही थी ।उन्होंने बताया था दिव्या ने उनकी तारीफ में क्या कहा था। Shahrukh khan ने भी आगे ये बताया कि उन्हें कैसे पता लगा कि दिव्या भारती जिनके साथ वो फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। वो इस दुनिया को अलविदा कर चुकी है।

बॉलीवुड की मल्टी टैलेंटेड अदाकारा Divya bharti को भला कौन नहीं जानता है।खूबसूरती के लिहाज से इनका कोई जवाब नहीं है। भले ही वो आज हमारे बीच मौजूद नहीं है लेकिन फैंस आज भी उनके काम को तवज्जो देते हैं। अदाकारा का एक्टिंग का करियर छोटा ही रहा है लेकिन फिर भी उन्होंने उतने कम समय में बेहद शानदार काम किया। यही वजह है कि वो मनोरंजन की दुनिया में अमर हो गई है। अचानक से दिव्या भारती की मौत की खबर में सबको हैरत में डाल दिया था।Shahrukh khan दिव्या भारती के साथ फिल्म ‘दिल आशना है’ और दीवाना में अभिनय कर चुके हैं ।दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। शाहरुख खान ने अपने एक इंटरव्यू में दिव्या की मौत के दौरान का किस्सा लोगो से साझा किया । जब उनको दिव्या भारती की मौत की खबर मिली थी

Shahrukh khan का दिव्या की मौत पर कहनाआपको बता दे कि दिव्या ने दुनिया को 5 अप्रैल 1993 को अलविदा कह दिया था। वहीं शाहरुख खान का एक पुराना इंटरव्यू काफी वायरल हुआ था। जिसमें अभिनेता ने कहा था कि उनको कब और कैसे दिव्या की मौत की खबर का पता चला।

ऐसे पता चली थी Divya bharti की मौत की खबर

शाहरुख ने इंटरव्यू में बताया कि वो दिल्ली में उस दौरान सो रहे थे। उनका गाना टीवी पर ‘ ऐसी दीवानगी’ बज रहा था. उन्हें लगा कि वो बड़े सितारे बन गए हैं।उनकी अभिनीत फिल्म उस दौर में काफी हिट हुई थी। अचानक से ये गाना बजा और इसी से ही उनकी सुबह की नींद भी खुली ।इसी बीच उन्हें पता चला कि दिव्या की मौत हो गई है। दिव्या की खिड़की से नीचे जा गिरने से हुई थी। एनडीटीवी से बातचीत में शाहरुख खान का कहना था उनके लिए ये बेहद हैरत की बात थी। क्योंकि दोनों ने साथ में एक और फिल्में बेहद जल्द करने वाले करने वाले थे।

Divya bharti को लेकर शाहरुख का कहना

Shahrukh khan ने बताया कि एक एक्टर के तौर पर दिव्या भारती काफी स्टनिंग थीं। शाहरुख के मुताबिक, जहां वो सीरियस किस्म के थे वहीं दिव्या बेहद चुलबुली और फ़न लविंग थीं। उन्होंने बताया था कि जब दिव्या ने उन्हें पूरा का पूरा इंस्टिट्यूशन बताया था तो उनकी ये बात दिल को छू गई थीं।

किंग खान ने आगे बताया कि एक्टर के रूप में दिव्या भारती काफी बेहद स्टनिंग थी।Shahrukh khan के माने तो वो बेहद सीरियस किस्म के अभिनेता थे वहीं अदाकारा बेहद चुलबुली होने के साथ-साथ फन लविंग भी थी। उनका कहना था कि एक बार दिव्या ने उन्हें पूरा का पूरा इंस्टीट्यूशन बताया था उनकी ये बात अभिनेता के दिल को छू गई।

1 thought on “जब शाहरुख ने रिवील किया था कि ‘ऐसी दीवानगी’ की अदाकारा दिव्या भारती की मौत के दिन उनके साथ क्या हुआ ?”

Leave a Comment