जब एक साथ दो दिग्गज अभिनेत्रियों को मेकअप रूम में लॉक कर दिया गया, दरवाजा खोलने पर लोगो के होश उड़ गए।

बॉलीवुड में दो अभिनेत्रियों के बीच मनमुटाव तो होता रहता है।लेकिन कुछ समय बाद वो खत्म भी हो जाता है।लेकिन दो अभिनेत्रियों के बीच कभी ऐसा मन मुटाव था जोकि कभी खत्म ही नहीं हुआ।

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी और जयाप्रदा को भला कौन नहीं जानता। इन्होंने हिंदी सिनेमा को आगे बढ़ाने में विशेष योगदान दिया है। दोनों ने ही अपने फिल्मी करियर में तमाम हिट फिल्मों में अभिनय किया। उस दौर में इनकी एक के बाद एक फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही थी। दोनों को टॉप अभिनेत्रियों का तमगा मिला हुआ था। श्रीदेवी और जयाप्रदा एक साथ तमाम फिल्मों में नजर आई लेकिन फिल्म में अभिनय करने के बाद भी वो एक दूसरे को जरा भी पसंद नहीं करती थी तो चलिए जानते हैं इनसे ताल्लुक रखने वाले एक दिलचस्प किस्से के बारे में

श्रीदेवी जोकि अब हमारे बीच नहीं है लेकिन उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर में तमाम ऐसी फिल्में की है ।जिसके चलते वो आज भी लोगों के जेहन में बसी हुई है।वही जयाप्रदा भी अपने उम्दा अभिनय के चलते लोगों के दिलों में राज करती है लेकिन आपको जानकर दिलचस्प लगेगा कि इनकी आपस में कभी भी दोस्ती नहीं थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक तो इन दोनों एक्ट्रेस की कोल्ड वॉर के बारे में इंडस्ट्री की अधिकांश लोगों को पता था। इसी बीच दोनों के फिल्म ‘ मकसद ‘ में काम करने का बड़े पर्दे पर मौका मिला। इस फिल्म में उनके साथ जितेंद्र और राजेश खन्ना मुख्य अभिनेता के तौर पर थे।ये दोनों श्रीदेवी और जया की लड़ाई से वाकिफ थे।

एक दूसरे को पसंद नही करती थी।

माना जाता है कि इन दोनों ऐक्टर्स ने जया और श्रीदेवी को एक दिन मेकअप रूप में एक साथ बंद कर दिया कि शायद ये एक दूसरे से बातचीत करने लग जाए लेकिन ढाई घंटे बाद जब मेकअप रूम का दरवाजा खुला तो नजारा कुछ और था उसे देखकर हर कोई सन्नाटे में आ गया

श्रीदेवी के जाने के बाद जया को हुआ था पछतावादरअसल जब दरवाजा खोला गया तो जया और श्रीदेवी एक दूसरे की ओर पीठ करके बैठी नजर आई। ये इतनी देर तक समय बिताने के बावजूद भी दोनों एक ने एक दूसरे से बिल्कुल बात नहीं कि इसे देखने के बाद वहां पर मौजूद हर किसी को काफी हैरानी हुई।हालांकि साल 2018 में श्रीदेवी की दुनिया के अलविदा कहने के बाद जया को इस बात का हादसा पछतावा हुआ कि काश उन्होंने श्रीदेवी से पैचअप कर लिया होता तो ठीक था।

Leave a Comment