कभी बड़ी हाइट के चलते मेकर्स Yamini Singh को देते नही थे रोल,आज भोजपुरी में चलता है इनका सिक्का

When Yamini Singh had to face rejection:अभिनय की दुनिया में भोजपुरी अदाकारा जब खुद को स्थापित करने के लिए संघर्ष कर रही थी तो प्रोड्यूसर उन्हें ये कहकर मना कर देते थे कि तुम्हारे साथ फिल्म बनाने के लिए तुमसे भी अधिक लंबा एक्टर चाहिए और उनके पास इतना लंबा कोई स्टार नहीं है।

When Yamini Singh had to face rejection:भोजपुरी सिनेमा से ताल्लुक रखने वाली एक अदाकारा जिसका अभिनय का जलवा देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में लोग खासा पसंद करते हैं। वही सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है।

भोजपुरी सिनेमा से ताल्लुक रखने वाली अदाकारा यामिनी सिंह को भला कौन नहीं जानता।इनको भोजपुरी सिनेमा की लेडी अमिताभ बच्चन के नाम से जाना जाता है।इस मशहूर अदाकारा के अभिनय से आप बेशक परिचित होंगे। आपको जानकर हैरत होगी कि इनको लेडी अमिताभ बच्चन महज इसलिए कहा जाता है क्योंकि यामिनी की हाइट 5 फीट 11 इंच है।

बता दें कि यामिनी सिंह की ये हाइट ही उनके करियर की सबसे बड़ी बाधा बन गई थी। उनकी बड़ी हाइट के चलते शुरुआती दौर में मेकर्स इनको फिल्मों में काम नहीं दे रहे थे।

यामिनी ने एक के बाद एक तमाम रिजेक्शन झेले फिर भी इन्होंने हार नहीं मानी।एक दिन उनकी मेहनत रंग लाई ।उनको फिल्म ‘ पत्थर के सनम ‘ ऑफर हुई। इसी फिल्म से इन्होंने डेब्यू किया था।

हालिया समय में यामिनी भोजपुरी की दुनिया में अपना पर जमा चुकी है। एक्ट्रेस खेसारी लाल यादव जैसे तमाम सुपरस्टार के साथ काम कर चुकी है। यही नहीं यामिनी की सोशल मीडिया पर भी बड़े तादाद में फॉलोवर्स हैं। ऐक्ट्रेस अपने फैंस के साथ अक्सर फोटो और वीडियो साझा करती रहती है।

यामिनी से जुड़ी अपडेट पाने के लिए फैंस बेताब रहते है।अदाकारा भी अपने फैंस से कनेक्ट रहने के लिए सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती है अभिनय की दुनिया में इनकी गिनती एक कामयाब अभिनेत्री के तौर पर होती है।

Leave a Comment