योद्धा का फर्स्ट सॉन्ग ‘जिंदगी तेरे नाम’ इस दिन रिलीज होगा,राशि खन्ना के साथ रोमांस फरमाएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

बॉलीवुड के अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा बेहद जल्द फिल्म योद्धा में अभिनय का दम दिखाते नजर आएंगे ।ये फिल्म अगले महीने रिलीज होने को है। वहीं कुछ दिन पहले फिल्म का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है। इसे लोगों ने काफी सराहा भी था। वहीं अब फिल्म मेकर्स गाने जिंदगी तेरे नाम की रिलीज डेट का घोषणा कर दिया है।

‘इंडियन पुलिस फाॅर्स’ सीरीज में अपनी एक्टिंग का जलवा दम दिखाने के बाद अब अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा बेहद जल्द फिल्म योद्धा में अभिनय करते नजर आएंगे ।चंद दिनों पहले ही इस अपकमिंग फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था

वहीं अब मेकर्स ने फैंस के उत्साह को बढ़ाते हुए इसके पहले गाने की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दिया है।इस फिल्म में सिद्धार्थ ने सोल्जर का रोल निभाया है और इसके टीजर में वो ताबड़तोड़ एक्शन करते नजर आएंगे।

इस दिन रिलीज होगा फिल्म का गानाकरण जौहर ने आज यानी की 22 फरवरी को अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए गाने का टीचर जारी किया है ।इसके साथ ही उन्होंने बतौर कैप्शन में लिखा ‘ क्या अब हम ये कह सकते हैं …योद्धा का फर्स्ट सॉन्ग जिंदगी तेरे नाम के साथ प्यार’ हवा’ में है। जोकि 24 फरवरी को आने वाला है। गाने के टीजर में सिद्धार्थ के साथ राशि खन्ना बड़े पर्दे पर नजर आयेंगी।

आपको मालूम होगा कि करण ने एक पोस्ट साझा किया था ।उसमें उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा के लव सॉन्ग का इतिहास साझा किया था। इस पोस्ट में उन्होंने सिद्धार्थ की फिल्म ‘ बार-बार देखो ‘,’ स्टूडेंट ऑफ द ईयर ‘,हंसी तो फंसी ‘ के अलावा ‘ कपूर एंड संस ‘ और ‘ शेरशाह ‘ के पांच गाने साझा किए थे।

गाने को साझा करते हुए उन्होंने बतौर कैप्शन में लिखा , एकमात्र सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ प्रमाणित रूप से प्रेम गीतों का इतिहास प्यार की हर भावना को जाहिर करता है ।एक नया गाना बेहद जल्द आ रहा है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म योद्धा की रिलीज में काफी बदलाव होने के बाद अब इसे 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज किया जा रहा है ।योद्धा का निर्देशन सागर आम्ब्रे और पुष्कर ओझा के जरिए किया गया है। हालांकि करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन ने इसको प्रोड्यूस किया है।वहीं फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना के साथ दिशा पाटनी भी बेहद अहम किरदार निभाती नजर आएंगी।

Leave a Comment