योद्धा ने बॉक्स ऑफिस इतने करोड़ कूटे,जाने कैसी रही ओपनिंग

Yodha first day collection: सिद्धार्थ मल्होत्रा की अभिनीत फिल्म ‘ योद्धा ‘ 15 मार्च को सिनेमाघर में रिलीज की जा चुकी है।फिल्म योद्धा का पहला दिन का कलेक्शन भी अब सामने आ चुका है। तो चलिए जानते हैं पहले दिन के कलेक्शन के बारे में।

Yodha first day collection: फिल्म योद्धा का निर्माण हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान के जरिए किया गया है ।वही सिद्धार्थ मल्होत्रा की अभिनीत फिल्म ‘ योद्धा’ को सागर अम्ब्रे ने लिखा है। इसके साथ ही पुष्कर ओझा के साथ मिलकर डायरेक्ट किया गया है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा की मोस्ट अवेटेड फिल्म योद्धा सिनेमाघरों में 15 मार्च को रिलीज की गई थी।वही फिल्म को दर्शक अच्छा रिस्पांस दे रहे हैं।सिद्धार्थ का एक्शन अवतार लोगों को खासा पसंद आया है। योद्धा में दिशा पाटनी और राशि खन्ना मुख्य भूमिका में है। बॉक्स ऑफिस पर योद्धा के साथ अदा शर्मा की निर्देशित फिल्म ‘बस्तर’ भी रिलीज हुई है तो चलिए जानते हैं कि योद्धा ने अपने शुरुआती दिन में कितना कलेक्शन किया है।

योद्धा का पहले दिन का कलेक्शन

सिद्धार्थ मल्होत्रा की अभिनीत फिल्म ने भारत बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक ओपनिंग की है। सैकनिल की रिपोर्ट की माने तो एक्शन से लेवरेज इस फिल्म ने ओपनिंग डे भारत में 4.25 करोड़ रुपए की कमाई की ।आशंका जताई जा रही कि फिल्म दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करेगी।वहीं फिल्म वीकेंड में और बेहतर कमाई कर सकती है। फिल्म को लेकर लोगों के बीच खासा चर्चा हो रही है।

इसी कड़ी में बता दे कि सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा के साथ 15 मार्च को अदा शर्मा की फिल्म ‘बस्तर-द नक्सल स्टोरी भी बड़े पर्दे पर रिलीज की गई है। इन दोनों फिल्मों में कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी।

फिल्म योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिशा पटानी और राशि खन्ना मुख्य भूमिका में है।माना जा रहा है कि हाई ऑक्टॉल एक्शन थ्रिलर फिल्म है ।जो योद्धा टास्क फोर्स के कमांडिंग ऑफिसर अरुण कात्याल के बचाव अभियान पर आधारित है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा के पिछले फिल्मी प्रोजेक्ट का जिक्र करें तो ये साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म थैंक गॉड के करीब डेढ़ साल बाद करण जौहर की फिल्म’ योद्धा ‘ से बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं।

Leave a Comment