80 दशक की दिग्गज अदाकारा ने ‘लिव इन’ की सिफारिश बोली – शादी से पहले जानना जरूरी है।

Latest release film update :अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की अभिनीत फिल्म ‘ बड़े मियां छोटे मियां’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जानने के लिए बेताबी है। वही अजय देवगन की ‘मैदान’ की बॉक्स ऑफिस रिलीज डेट से इसके कलेक्शन पर टिकी हुई है।दर्शकों की दिलचस्पी ये जानने में है कि पहले दिन किस एक्टर की फिल्म किसको टक्कर देगी। इसी कड़ी में चलिए जानते है कि पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर किसने कितने करोड़ का कारोबार किया।

जैसा कि आपको मालूम होगा कि ईद के खास मौके पर दो बड़े सितारों की दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई।फिल्म लवर्स को बखूबी रूप से पता होगा कि अक्षय कुमार की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ अभिनीत रिलीज हुई वहीं दूसरी फिल्म रिलीज का जिक्र करे तो अजय देवगन की ‘ मैदान ‘ है। दोनो ही फिल्मों को 10 अप्रैल को रिलीज किया गया।

वहीं बता दें कि पहले मैदान के मेकर्स ने अपने प्लान में बदलाव करते हुए फिल्म को 10 अप्रैल की शाम 6 बजे सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी।जबकि ये रिलीज पेड प्रिव्यू के लिए थी। अक्षय कुमार की फिल्म के मेकर्स ने तो 1 दिन के लिए अपनी ‘ बड़े मियां छोटे मियां’ को ही पोस्टपोन कर दिया है।

बड़े मियां छोटे मियां’ के मेकर्स ने पूरी तैयारी के साथ डिसीजन लिया था। अधिकतर जगहों पर ईद की छुट्टी 11 अप्रैल को रखी गई थी और इससे एडवांस बुकिंग के आंकड़ों में सुधार आने की आशंका जताई जा रही थी। इस फैसले के चलते अक्षय को फिल्म में इसका खासा इजाफा हुआ।

‘मैदान’ फिल्म का कलेक्शन

अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ का बीते बुधवार शाम और गुरुवार का कलेक्शन दोनो का कलेक्शन अब सामने आ गया है।सैकनिल्क की लेटेस्ट रिपोर्ट की माने तो 10 अप्रैल की शाम को ‘मैदान’ ने बॉक्स ऑफिस पर 2.6 का कारोबार किया।बीते दिन 4.50 करोड़ रुपए के लगभग कमाई करने में कामयाब रही। दोनो दिनों के कलेक्शन का जिक्र करे तो अजय की फिल्म का कुल कलेक्शन 7.10 करोड़ है।ये हालिया शुरुआती आंकड़े इसमें कुछ फेर बदल हो सकता है।

‘बड़े मियां छोटे मियां’ का कारोबार

अक्षय और टाइगर की अभिनीत फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने पूरी तरह बाजी जीत ली है अजय की अभिनीत मैदान के मुकाबले ‘बड़े मियां छोटे मियां’ इस फिल्म ने ठीक ठाक शुरुआत की है।अक्षय और टाइगर की फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 15.50 करोड़ की कमाई की है।जोकि अजय की फिल्म से कही अधिक है।वहीं फिल्म का 350 करोड़ का बजट सामने आया है।इस लिहाज से आंकड़े तो कुछ खास नहीं है।मेकर्स वैसे तो फिल्म से अच्छी खासी कमाई करने की आशंका जता रहे है।

Leave a Comment